यह ख़बर 09 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

शिवसेना सांसद चंद्रकात खैरे ने एनडीटीवी से कहा, शिवसेना अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल का आज विस्तार हुआ। इस विस्तार में चार कैबिनेट, तीन राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार और 14 राज्यमंत्रियों को शपथ दिलाई गई। इस शपथ ग्रहण समारोह में शिवसेना के सांसद अनिल देसाई को भी शामिल होना था, लेकिन वह अंतिम समय में दिल्ली एयरपोर्ट पर ही रुके रहे।

बताया गया है कि उन्हें शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एयरपोर्ट पर ही रुकने के लिए कहा था। अब वह वापस मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं।

सूत्रों का कहा है कि शिवसेना इस बात से नाराज है कि पहले देसाई को कैबिनेट स्तर का मंत्रीपद देने की बात कही गई थी, लेकिन समरोह से पहले राज्यमंत्री बनाए जाने की सूचना दी गई। इससे ठाकरे नाराज बताए जा रहे हैं।

साथ ही शिवसेना इस बात से भी नाराज है कि अन्य शिवसेना नेता सुरेश प्रभु को कैबिनेट स्तर का मंत्री बनाया गया है। शिवसेना इस बात से नाराज है कि प्रभु को बिना शिवसेना से राय लिये यह मंत्रीपद दिया गया है।

पार्टी सांसद चंद्रकांत खैरे ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि यह सब क्षेत्रीय दलों को खत्म करने की साजिश है। उनका कहना है कि शिवसेना का अपमान किया जा रहा है कि जो बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। साथ ही उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की ओर से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से कोई बातचीत नहीं की गई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खैरे ने कहा कि देसाई सुबह एयरपोर्ट आ गए थे और उन्होंने काफी देर तक इंतजार किया। इस प्रकार लगातार शिवसेना का अपमान हो रहा है। इस तरह कब तक ऐसा अपमान बर्दाश्त किया जाएगा।