NDTV Khabar

ट्रेन से मुंबई पहुंचे शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़, मिलेंगे उद्धव ठाकरे से

106 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रेन से मुंबई पहुंचे शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़, मिलेंगे उद्धव ठाकरे से

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने बताया, "मैं उद्धव जी से मुलाकात करूंगा..."

मुंबई: एयर इंडिया के साथ विवाद में घिरे शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ट्रेन से मुंबई पहुंचे और शनिवार को ही वह पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे.

23 मार्च को अपने एक कर्मचारी पर किए हमले के लिए रवींद्र गायकवाड़ द्वारा खेद जताने के बाद शुक्रवार को एयर इंडिया ने सांसद पर लगा प्रतिबंध हटा लिया था.

गायकवाड़ राजधानी एक्सप्रेस से शनिवार सुबह दिल्ली से मुंबई पहुंचे और शनिवार को ही वह उपनगरीय बांद्रा स्थित शिवसेना अध्यक्ष के निवास 'मातोश्री' में उनसे मुलाकात करेंगे.

गायकवाड़ ने बताया, "मैं आज दोपहर के करीब उद्धव जी से मुलाकात करूंगा..." उस्मानाबाद से सांसद गायकवाड़ ने गुरुवार को केंद्रीय नागर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू को पत्र लिखकर 'दुर्भाग्यपूर्ण' घटना के लिए खेद जताया था, जिसके बाद राष्ट्रीय विमानन कंपनी ने सांसद की विमान उड़ान सेवाओं पर लगा प्रतिबंध हटा लिया था. हालांकि, देर शाम वह दिल्ली से ट्रेन से रवाना हुए थे.

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा था, "एयर इंडिया नागर विमानन मंत्रालय की सहायक कंपनी है, इसलिए मंत्रालय को लिखा माफीनामा एयरलाइन और उसके कर्मचारियों से माफी मांगने के समान है..."

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement