फिल्म इंडस्ट्री को बुरा-भला कह रहे कुछ लोग, हमारी संस्कृति को कर रहे बदनाम: संजय राउत

शिव सेना सांसद ने कहा, ड्रग रैकेट क्या  राजनीति या किसी अन्य क्षेत्र में नहीं है? इसे रोकना सरकार और लोगों की जिम्मेदारी है.

फिल्म इंडस्ट्री को बुरा-भला कह रहे कुछ लोग, हमारी संस्कृति को कर रहे बदनाम: संजय राउत

खास बातें

  • शिव सेना सांसद संजय राउत ने किया जया बच्चन का समर्थन
  • बोले- राजनीति में भी है ड्रग रैकेट्स हावी
  • कुछ लोग जानबूझकर कर रहे फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम; संजय राउत
नई दिल्ली:

शिव सेना (Shiv Sena) के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान का समर्थन किया है और उन लोगों को निशाने पर लिया है जो बॉलीवुड को ड्रग्स का अड्डा बता रहे हैं. राउत ने कहा कि कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री को बुरा-भला कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वो ड्रग्स पैकेट की जांच करे. समाचार एजेंसी एएनआई से राउत ने कहा, "कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बुरा-भला कह रहे हैं. यह न केवल फिल्म उद्योग बल्कि हमारी संस्कृति-परंपरा को भी बदनाम कर रहे हैं. ड्रग रैकेट क्या  राजनीति या किसी अन्य क्षेत्र में नहीं है? इसे रोकना सरकार के साथ-साथ हमलोगों की भी जिम्मेदारी है.''

भाजपा सांसद रवि किशन, जिन्होंने सोमवार को फिल्म उद्योग में ड्रग्स के इस्तेमाल का मुद्दा उठाया था, का नाम लिए बिना समाजवादी पार्टी  की सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि उन्हें शर्म आती है कि लोकसभा में हमारे सदस्यों में से एक ने, जो फिल्म उद्योग से हैं, इंडस्ट्री के खिलाफ बोला." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जया बच्चन ने शून्य काल में राज्यसभा में कहा, "सिर्फ कुछ लोगों की वजह से आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते. मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, ने इसके खिलाफ बात की. यह शर्मनाक है." उन्होंने कहा कि मनोरंजन जगत में काम करने वाले लोगों को सोशल मीडिया में भी गलत तरीके से निशाना बनाया जा रहा है. जया बच्चन ने रवि किशन पर हमला बोलते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.