शिवसेना ने ED दफ्तर पर लगाया "भाजपा कार्यालय" का बैनर, एजेंसी ने संजय राउत की पत्नी को भेजा था समन

संजय राउत का कहना है कि उन्होंने इस रकम का ऐलान सभी जगह किया हुआ है, जब वो बीजेपी के साथ थे, तब तक कुछ नहीं हुआ, अब उन पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है.

शिवसेना ने ED दफ्तर पर लगाया

प्रवर्तन निदेशालय की मुंबई ब्रांच के बाहर लगा भाजपा कार्यालय का बैनर.

मुंबई:

शिवसेना (Shiv Sena) कार्यकर्ताओं द्वारा सोमवार दोपहर मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की मुंबई शाखा के बाहर हिंदी में "भाजपा के राज्य कार्यालय" का एक बैनर लगा दिया, बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की पत्नी को पीएमसी बैंक धोखाधड़ी मामले में केंद्रीय एजेंसी द्वारा नोटिस भेजा गया है. इस नोटिस पर संजय राउत ने आक्रामक तरीके से बीजेपी को घेरने की कोशिश की.. बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो इस रिपोर्ट का सही जवाब देंगे. 

ईडी के दफ्तर पर जब सेना कार्यकर्ता बीजेपी का दफ्तर होने वाला बोर्ड लगा रहे थे, ठीक उसी समय सेना भवन में संजय राउत ईडी और बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कह रहे थे कि ईडी में बीजेपी का एक ब्रांच होना चाहिए...

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार चीनी सैनिकों को पीछे धकेल पाने में सक्षम नहीं रही : शिवसेना

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को समन भेजा गया है. मामला 12 साल पहले का है, जब वर्षा राउत ने 50 लाख रुपये का कर्ज लिया था, कर्ज़ देने वाला शख्स प्रवीण राउत है. जो PMC घोटाले में आरोपी है, जिसे गिरफ्तार किया गया है.

संजय राउत का कहना है कि उन्होंने इस रकम का ऐलान सभी जगह किया हुआ है, जब वो बीजेपी के साथ थे, तब तक कुछ नहीं हुआ, अब उन पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- PMC धनशोधन मामला: ED ने शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी को पूछताछ के लिए भेजा समन

ईडी के इस समन के खिलाफ जहां संजय राउत ने तीखे हमले किए, तो वहीं बीजेपी ने इस मामले में शिवसेना को घेरने की कोशिश की. लेकिन महा विकास आघाडी के दूसरे नेताओं ने संजय राउत का समर्थन किया.

शिवसेना ईडी के इस समन पर सवाल इसलिए भी उठा रही है, क्योंकि इससे पहले महा विकास आघाडी के दूसरे कई नेताओं को भी ईडी की ओर से नोटिस भेजा जा चुका है, जिसे शिवसेना राजनीति से प्रेरित बता रही है और बीजेपी की ओर से दबाव बनाने का आरोप लगा रही है.

संजय राउत की पत्नी को ईडी के समन पर महाराष्ट्र में सियासी घमासान


slation results  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com