NDTV Khabar

शिवसेना नेता संजय राउत का तंज, 'हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं, बस पैदल ही...' 

संजय राउत ने ट्वीट किया, ''हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं, कि बस पैदल ही राजा को मात करते हैं''. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवसेना नेता संजय राउत का तंज, 'हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं, बस पैदल ही...' 

संजय राउत (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. संजय राउत ने गुरुवार को भी ट्वीट कर देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा था
  2. बीजेपी के हाथ से लंबे राजनीतिक उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार बाजी चली गई
  3. सरकार बनाने के बाद से शिवसेना अपनी पूर्व सहयोगी पर निशाना साध रही है
नई दिल्ली :

विधानसभा चुनाव में सबसे बड़े दल के रूप में उभरने के बावजूद कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की तिकड़ी ने बीजेपी के मंसूबों पर पानी फेर दिया. शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है. शपथ के तुरंत बाद उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने 'एक्शन प्लान' पर काम भी शुरू कर दिया है. शपथ ग्रहण के बाद उन्होंने सिद्धि विनायक मंदिर में पूजा की. इसके बाद उन्होंने सहयाद्री गेस्ट हाउस में अपनी पहली कैबिनेट बैठक ली, इसके बाद पत्रकारों से रूबरू हुए. उधर, शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक बार फिर शायराना अंदाज में बीजेपी पर परोक्ष रूप से तंज कसा है. संजय राउत ने ट्वीट किया, ''हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं, कि बस पैदल ही राजा को मात करते हैं''. 

टिप्पणियां

बता दें कि राज्य में सबसे बड़ा दल होने के बावजूद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अब विधानसभा में विपक्ष की भूमिका में नजर आएगी. राज्य की सत्ता हासिल करने के लिए पूरी तरह आशान्वित रही बीजेपी के हाथ से लंबे राजनीतिक उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार बाजी चली गई. कल तक उसकी सहयोगी पार्टी रही शिवसेना ही अब सरकार बनने के बाद उसको निशाना बना रही है. कल पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने फडणवीस को विपक्षी दल का नेता बनने की बधाई दी थी. संजय राउत ने गुरुवार को देर शाम एक ट्वीट करके देवेंद्र फडणवीस के चुनाव के दौरान दिए उस बयान को लेकर निशाना साधा, जिसमें वह कहते थे कि राज्य में विपक्ष पूरी तरह गायब है.


किसानों के मुद्दे प्राथमिकता पर 
महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद उद्धव ठाकरे ने पत्रकारों को संबोधित किया और कहा कि मैं राज्य के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम एक अच्छी सरकार देंगे. मैं किसानों की मदद करना चाहता हूं, जिससे उन्हें खुशी मिले. उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि बैठक में किसानों की समस्यों को लेकर चर्चा की गई. हालांकि उनके लिए कोई भी फैसला स्थिति रिपोर्ट देखने के बाद लिया जाएगा. मुख्य सचिव किसानों की स्थिति पर 1-2 दिन में जानकारी देंगे और इसके बाद उनके लिए बड़ा ऐलान होगा. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली से सटे नोएडा में दूध का पैकेट चुराते CCTV कैमरे में कैद हुआ पुलिसवाला, देखें VIDEO

Advertisement