दाऊद इब्राहिम से ज्यादा खतरनाक हैं सपा नेता आजम खान : शिवसेना

दाऊद इब्राहिम से ज्यादा खतरनाक हैं सपा नेता आजम खान : शिवसेना

आजम खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

पेरिस हमले और बाबरी ढांचे पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की कथित टिप्पणी का हवाला देते हुए शिवसेना ने आरोप लगाया कि सपा नेता आतंकी दाऊद इब्राहिम से कहीं ज्यादा खतरनाक हैं।

ओवैसी से सीखें आजम
पार्टी ने खान को एआईएमआईएम के प्रमुख असादुद्दीन ओवैसी से सबक सीखने की नसीहत दी, जिनके बारे में शिवसेना का कहना है कि उन्होंने देश के हित के खिलाफ कभी नहीं बोला।

मुंबई धमाकों का किया समर्थन
पार्टी ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में लिखे एक संपादकीय में कहा है, आज़म खान ने कहा था कि अगर बाबरी मस्जिद शहीद नहीं होती तो मुंबई में बम विस्फोट नहीं होते। इसका मतलब है कि उन्होंने मुंबई बम विस्फोटों का समर्थन किया। यहां तक कि पेरिस में हमले के समय भी खान ने यह कहते हुए आतंकियों का समर्थन किया कि यह सीरिया में यूरोपीय देशों की कार्रवाई का नतीजा है। इसमें आगे कहा गया है, यदि हमारे देश में ही ऐसे सांप-बिच्छू हों तो हमें बाहरी दुश्मनों की जरूरत नहीं है। पाकिस्तान से निपटने के बारे में बोलने से पहले आजम खान जैसे लोगों को सीधा करना चाहिए। दाऊद को पाकिस्तान से जब वापस लाया जाएगा तब लाया जाएगा, लेकिन आजम जैसे लोग देश में उससे कहीं ज्यादा खतरनाक खेल खेल रहे हैं। शिवसेना ने कहा कि एआईएमआईएम प्रमुख असादुद्दीन ओवैसी खान से कहीं अधिक संयंमी हैं और उन्होंने देश के हित के खिलाफ कभी नहीं बोला।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम की अयोध्या बाबर की कब बन गई
संपादकीय में लिखा गया है, ओवैसी विभिन्न हालात में संतुलित रुख अपनाते हैं और आजम खान को उनसे सबक सीखना चाहिए। उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि बाबरी मस्जिद को शहीद बताने से उनका तात्पर्य क्या है। बाबर एक विदेशी आक्रांता था, जिसने राम मंदिर को नष्ट किया था। इस बात का जवाब आजम खान भी नहीं दे पाएंगे कि राम की अयोध्या बाबर की कब बन गई।