आजम खान का दादरी मामले को संयुक्त राष्ट्र में घसीटना देशद्रोह : शिवसेना

आजम खान का दादरी मामले को संयुक्त राष्ट्र में घसीटना देशद्रोह : शिवसेना

आजम खान का फाइल फोटो

मुंबई:

दादरी मामले पर संयुक्त राष्ट्र को खत लिखने की बात करने वाले यूपी के मंत्री आजम खान पर शिवसेना ने जमकर निशाना साधा। शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में लिखा है कि दादरी की घटना पर संयुक्त राष्ट्र को खत लिखना देशद्रोह है। आजम ने खत लिखकर उन्होंने मांग की है वे मुसलमानों की दुर्दशा पर ध्यान दें।

शिवसेना ने लिखा, यह देशद्रोह है। आजम को देश के किसी भी पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है। निर्वाचन आयोग उन्हें अयोग्य घोषित करे।

आजम से मुलायम मांगें इस्तीफा
'सामना' में शिवसेना ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की धमनियों में जरा-सी भी राष्ट्रभक्ति हो तो वह आजम खान को घर बिठाएं। सपा को उनसे इस्तीफा लेना चाहिए। उन्होंने आगे लिखा कि असदुद्दीन ओवैसी इस देश को पाकिस्तान बनाने चले हैं जबकि आजम खान ख्याब में इस्लामाबाद घूम रहे हैं।

Newsbeep

शिवसेना ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि इस देश के मुसलमान आधी रात को दरवाजा खटखटाएंगे तो उसी समय मदद को जाएंगे। जब देश में ऐसा धर्मनिरपेक्ष शासन चल रहा है तो संयुक्त राष्ट्र की दौड़ लगाना देश और पीएम मोदी का अपमान है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आजम ने यूएन को लिखी है चिट्ठी
गौरतलब है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री आजम खान ने कहा था कि वह संयुक्त राष्ट्र के सामने मुसलमानों के साथ जो गलत हो रहा है, वे बातें रखेंगे। उन्होंने कहा है कि उन्होंने यूएन को चिट्ठी लिखी है और मिलने का वक्त मांगा है। आजम खान ने हालांकि यह भी कहा था कि इसका ये मतलब नहीं कि हम हिन्दुस्तान की शिकायत करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि क्या हुआ? जब सुषमा स्वराज यूएन में शानदार भाषण दे रही थीं, उस वक्त दादरी की आंखों से आंसू निकल गए। आजम खान ने आरोप लगाया था कि बीजेपी भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहती है।