NDTV Khabar

शिवराज ने कहा- पहले अपना घर ठीक करो तो अरविंद केजरीवाल ने ये दिया जवाब

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया था कि AAP ने जो लोकतंत्र को बचाने का अभियान शुरू किया है उसे पहले अपने घर को ठीक करना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवराज ने कहा- पहले अपना घर ठीक करो तो अरविंद केजरीवाल ने ये दिया जवाब

शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा तो अरविंद केजरीवाल भी चुप न बैठ सके. दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया था कि AAP ने जो लोकतंत्र को बचाने का अभियान शुरू किया है उसे पहले अपने घर को ठीक करना चाहिए. इस पर अरविंद केजरीवाल ने जवाब दिया है कि आश्चर्य है कि वह बीजेपी ही है जिसने 2014 तक ईवीएम का विरोध किया. अब बीजेपी ईवीएम के समर्थन में आ गई है.

इससे पहले ईवीएम टेंपरिंग के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल को लालू प्रसाद यादव का साथ मिला था. लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया था कि EVM टेंपरिंग बहुत खतरनाक स्कैंडल, हम हर मोर्चे पर आवाज उठाने को तैयार हैं. हालांकि लालू प्रसाद यादव खुद भी मुश्किल में हैं. फिर वह चाहे जेल में बंद शहाबुद्दीन से बातचीत हो या फिर चारा घोटोले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा अवमानना का दोषी करार दिया जाना. बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी दस्तावेज पेश कर उन पर कई घोटालों का आरोप लगा चुके हैं. खैर फिलहाल लालू प्रसाद यादव इस ट्वीट के माध्यम से ईवीएम के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के साथ चलने की बात कह रहे हैं.
टिप्पणियां

वहीं आम आदमी पार्टी में भी काफी समय से कलह का दौर जारी है. पहले कुमार विश्वास, अमानतुल्ला खान और अब कपिल मिश्रा... लगातार आम आदमी पार्टी में तनाव बना हुआ है. गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने भी इसी दौरान पार्टी का साथ छोड़ दिया. 


गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ रिश्वत लेने का आरोप लगाया और अपनी मांगों को लेकर वह तीन दिन से भूख हड़ताल पर हैं. वहीं आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल ईवीएम के मुद्दे पर सरकार को घेर रहे हैं. आप सरकार ने दिल्ली विधानसभा में ईवीएम जैसी मशीन से टेंपरिंग का लाइव डेमो भी दिखाया है और देशभर में ईवीएम के मुद्दे को जोर-शोर से उठा रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement