कमलनाथ ने राहुल गांधी की बात को कभी नहीं सुना: शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बात कभी नहीं सुनी.

कमलनाथ ने राहुल गांधी की बात को कभी नहीं सुना: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बात कभी नहीं सुनी.कमलनाथ की विवादित टिप्पणी पर एएनआई से बात करते हुए,  चौहान ने कहा, "राहुल गांधी ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, जबकि कमलनाथ जी कह रहे हैं कि यह उनकी राय है. वो नेता की बात का ध्यान नहीं दे रहे हैं. यह अनुशासनहीनता है. मैं समझ नहीं सकता कि अब कांग्रेस कार्यकर्ता किसकी बात को सुनेंगे, राहुल जी या कमलनाथ जी? "
साथ ही उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने राहुल गांधी से वादा किया था कि 10 दिनों के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा, लेकिन उन्होंने उसे पूरा नहीं किया.

Newsbeep

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में पार्टी के प्रमुख कमलनाथ की मंत्री इमरती देवी के खिलाफ ‘आइटम' टिप्पणी पर मंगलवार को नाराजगी जाहिर करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया था.तीन दिवसीय दौरे पर केरल आए गांधी ने  संवाददाताओं से कहा, ‘‘महिला के खिलाफ कोई भी इस तरह अभद्र व्यवहार नहीं कर सकता. कमलनाथजी मेरी पार्टी के हैं . लेकिन मैं निजी तौर पर इस तरह की भाषा को पंसद नहीं करता जिस तरह की भाषा कमलनाथ जी ने इस्तेमाल की. मैं इसका समर्थन नहीं करता . यह दुर्भाग्यपूर्ण है .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com