NDTV Khabar

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस के खिलाफ करेंगे मानहानि का दावा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस के खिलाफ करेंगे मानहानि का दावा

फाइल फोटो

खजुराहो (मप्र):

खजुराहो में आयोजित बीजेपी के नव निर्वाचित सांसदों एवं विधायकों के दो दिवसीय अभ्यास वर्ग में व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले की गूंज के बीच बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ मानहानि का दावा करने की घोषणा की है।

अभ्यास वर्ग के समापन के बाद केंद्रीय इस्पात श्रम और रोजगार मंत्री एवं प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा इस मसले पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सोमवार को मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस मसले पर राज्य सरकार का बचाव किया था। लेकिन केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने आज इस मसले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर इतना ही कहा कि जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

दूसरी तरफ, प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में मुख्यमंत्री की संलिप्तता को आरोप लगाने वाले प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा पर ही आरोप लगाया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया कि कहीं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे इसका श्रेय नहीं ले जाएं। उन्होंने कहा कि दरअसल कांग्रेस अंतर्कलह का शिकार होकर समाचार पत्रों और मीडिया का उपयोग कर रही है।

मिश्रा ने कहा कि अगर कांग्रेस के पास कोई प्रमाण है तो वह उन्हें एसटीएफ या कोर्ट को दे सकते हैं। इस प्रकार चरित्र हत्या की राजनीति क्यों कर रहे हैं।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement