NDTV Khabar

सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय ने खोली फूलों की दुकान, देखें तस्वीरें

एक तरफ चर्चा थी कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बेटा कार्तिकेय जल्द ही अपनी राजनैतिक पारी शुरू करेंगे, लेकिन फिलहाल इन अटकलों पर खुद कार्तिकेय ने विराम दे दिया है.

125 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय ने खोली फूलों की दुकान, देखें तस्वीरें

शिवराज सिंह चौहान के बेटे ने खोली फूलों की दुकान

भोपाल: एक तरफ चर्चा थी कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बेटा कार्तिकेय जल्द ही अपनी राजनैतिक पारी शुरू करेंगे, लेकिन फिलहाल इन अटकलों पर खुद कार्तिकेय ने विराम दे दिया है. कार्तिकेय ने एक फूलों की दुकान खोली है. इस दुकान पर सीएम शिवराज के विदिशा स्थित फॉर्म हाउस पर उगे खास फूलों की बिक्री होगी. भोपाल के बिट्टन मार्केट स्थित इंदिरा कॉम्प्लेक्स में उन्होंने यह दुकान खोली है. उन्होंने यह दुकान 30 हजार रुपये प्रतिमाह किराए पर ली है. इस दुकान का शुभारंभ मौके पर मुख्यमंत्री का पूरा परिवार मौजूद था. दुकान को सुंदर फ्लोरिका नाम दिया गया है.

मध्यप्रदेश : सीएम के कार्यक्रम के दौरान लगा जाम, घायल ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ा
 
flower shop


पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि इस आउटलेट की कल्पना कार्तिकेय ने दो साल पहले ही कर ली थी. उन्होंने इसके लिए बकायदा फूलों के व्यवसाय को बारीकी से समझा. 21 साल के कार्तिकेय शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे हैं. हाल ही में यह भी सामने आया है कि उत्तराखंड के पौढ़ी गढ़वाल में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बड़ी बहन अपने पति के साथ फूल बेचती हैं. 
 
flower shop



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement