NDTV Khabar

शिवराज सिंह चौहान का तंज, 'इस चिंता में दुबली हो रही हैं ममता दीदी...'

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार पर जमकर हमला बोला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवराज सिंह चौहान का तंज, 'इस चिंता में दुबली हो रही हैं ममता दीदी...'

पश्चिम बंगाल में एक रैली के दौरान शिवराज सिंह चौहान.

खास बातें

  1. ममता बनर्जी पर शिवराज चौहान का हमला
  2. पश्चिम बंगाल बदलाव के लिए पूरी तरह तैयार
  3. ममता जी सब कुछ कर रही, सिवाय सरकार चलाने के
कोलकाता:

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार पर जमकर हमला बोला. पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'इन दिनों ममता जी सब कुछ कर रही हैं, सिवाय अपनी सरकार चलाने के. उन्होंने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि, 'अमित शाह का हेलीकॉप्टर न उतर जाए, प्रधानमंत्री जी की सभा न हो जाए, योगी जी की सभा ना हो जाए, शिवराज का हेलीकॉप्टर ना उतर जाए...इस चिंता में ममता दीदी दुबली हो रही हैं...'

 

 


उन्होंने कहा कि, 'ममता जी...सिर्फ बंगाल ही नहीं, बल्कि पूरा देश यह जानना चाह रहा है कि आप राजीव कुमार की रक्षा क्यों कर रही हैं...उनसे पूछताछ के बाद कौन मुसीबत में आएगा? वह चिंता में धरने पर बैठ जाती हैं...हम जवाब चाहते हैं... 

 

 

 

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट भी किया, 'मिदनापुर की सभा में लोगों के जोश और उत्साह से यह साफ हो गया कि पश्चिम बंगाल बदलाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. बंगाल की अस्मिता, जिसे ममता जी ने अपने तानाशाही रवैये से खत्म कर दिया है, उसे हम सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ बोले, बंगाल में भाजपा की सरकार बनी तो टीएमसी के गुंडे गली में तख्ती लटकाकर घूमेंगे

बता दें कि बंगाल में रैलियों को लेकर बीजेपी और ममता बनर्जी सरकार में ठनी हुई है. बीजेपी अपने कद्दावर नेताओं की बंगाल में रैली आयोजित करवाने में जुटी हुई है, वहीं ममता बनर्जी की सरकार बीजेपी नेताओं की हेलीकॉप्टर लैंड करने की इजाजत नहीं दे रही है. दरअसल, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के बाद शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के हेलीकॉप्टर को भी पश्चिम बंगाल में उतरने की इजाज़त नहीं दी गई.

यह भी पढ़ें: बिना इजाजत पुरुलिया में योगी आदित्यनाथ ने की रैली, मंच से लगाया नारा- 'गर्व से कहो हम हिंदू हैं'

टिप्पणियां

इसे लेकर शिवराज सिंह चौहान ने ममता सरकार पर हमला बोला. शिवराज ने कहा कि ममता राज्य में बीजेपी की लोकप्रियता से घबरा गई हैं. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'ये लोकतंत्र पर हमला है. संविधान हमें इजाजत देता है कि अलग-अलग राजनैतिक दलों के लोग अपनी बात जनता के बीच रखें. आखिर ममता जी किससे डरी हुई हैं?

VIDEO: बंगाल: शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर को उतरने की मंजूरी नहीं


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement