NDTV Khabar

शिवराज चौहान का तंज- 'अहमद की टोपी मोहम्मद के सर, मोहम्मद की टोपी अहमद के सर तो कैसे कांग्रेस...'

शिवराज सिंह ने कहा कि जब तक कांग्रेस में लोकतांत्रिक रूप से अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं हो जाता तब तक उसका पुनरुत्थान नहीं हो सकता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवराज चौहान का तंज- 'अहमद की टोपी मोहम्मद के सर, मोहम्मद की टोपी अहमद के सर तो कैसे कांग्रेस...'

शिवराज सिंह ने जयपुर में बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ प्रदेश स्तरीय समीक्षा बैठक की.

खास बातें

  1. राजस्थान में बीजेपी सदस्यता अभियान के लिए पहुंचे शिवराज
  2. पदाधिकारियों के साथ ली प्रदेश स्तरीय समीक्षा बैठक
  3. कांग्रेस के नेतृत्व को लेकर बोला हमला
जयपुर:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी के सदस्यता अभियान के लिए पदाधिकारियों के साथ बैठक करने सोमवार को राजस्थान के जयपुर पहुंचे. यहां उन्होंने बैठक के बाद कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जब तक कांग्रेस में लोकतांत्रिक रूप से अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं हो जाता तब तक उसका पुनरुत्थान नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि यहां सोनिया गांधी और राहुल गांधी के इर्द-गिर्द ही चीजें घूमती रहती हैं. उन्होंने सीधे तौर पर तंज कसते हुए कहा, ''कांग्रेस के ठूँठ से नई कोपल तभी फूटेगी जब लोकतांत्रिक रूप से नए अध्यक्ष का चुनाव होगा. अभी तो कांग्रेस का यह हाल है कि अहमद की टोपी मोहम्मद के सर और मोहम्मद की टोपी अहमद के सर!''

शिवराज सिंह ने इससे पहले रविवार को गोवा के पणजी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘रणछोड़ दास गांधी' करार दिया था.  उन्होंने कहा था की राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त के बाद पार्टी को  उस वक्त‘परित्यक्त' कर दिया है, जब वह सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही है.  कांग्रेस की बागडोर एक बार फिर सोनिया गांधी को देने पर उन्होंने कहा था कि पार्टी यह सुनिश्चित करने में जुटी है कि संगठन पर एक ही परिवार का एकाधिकार कमजोर न हो.


शिवराज सिंह चौहान बोले, नेहरू की 'गलत' नीतियों के चलते गोवा की आजादी में हुई देरी

शिवराज सिंह चौहान ने जयपुर में कांग्रेस शासित राज्यों की सरकारों पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजस्थान और मध्यप्रदेश समेत कांग्रेस शासित राज्य अपराधियों का गढ़ बन गए हैं और यहां महिलाओं, बच्चों, दलितों के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे हैं.  

टिप्पणियां

शिवराज सिंह चौहान ने PM मोदी और अमित शाह को कहा कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी तो राहुल गांधी को बताया, 'रणछोड़ दास गांधी'

बता दें शिवराज सिंह चौहान ने यहां पदाधिकारियों के साथ राज्य में बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर प्रदेश स्तरीय समीक्षा बैठक की और इस अभियान को सफल बनाने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये. उनके साथ इस मौके पर  राजस्थान में बीजेपी सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय सह संयोजक अरुण चतुर्वेदी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश प्रभारी सतीश पूनिया समेत तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता  मौजूद रहे. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement