शिवसेना ने विदेश में घरेलू मुद्दों को उठाने पर मोदी की निंदा की

शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि किसी को कांग्रेस या गांधी परिवार सख्त नापसंद हो सकता है लेकिन विदेशी सरजमीं पर घरेलू मुद्दों पर बोलने से किसी को लाभ नहीं होगा.

शिवसेना ने विदेश में घरेलू मुद्दों को उठाने पर मोदी की निंदा की

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

शिवसेना ने शुक्रवार को ब्रिटेन दौरे पर घरेलू मुद्दे उठाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की. शिवसेना ने कहा कि वह भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को शरण देने वाले ब्रिटेन से खाली हाथ वापस आ गए. यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि किसी को कांग्रेस या गांधी परिवार सख्त नापसंद हो सकता है लेकिन विदेशी सरजमीं पर घरेलू मुद्दों पर बोलने से किसी को लाभ नहीं होगा. उन्होंने कहा कि मोदी को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सलाह माननी चाहिए और अक्सर बोलते रहना चाहिए.

यह भी पढ़ें: भाजपा की सहयोगी शिवसेना कर्नाटक विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी

दरअसल , पिछले दिनों मनमोहन सिंह ने कठुआ और उन्नाव की बलात्कार की घटनाओं पर कोई बयान नहीं देने पर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था. शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘ सामना ’ के संपादकीय में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री  मनमोहन सिंह ने मोदी को अक्सर बोलने तथा समय पर बोलने की सलाह दी है. उन्होंने यह भी कहा है कि जब वह प्रधानमंत्री थे उस समय मोदी द्वारा उन्हें दी गई सलाह अब उन पर भी लागू होती है. (इनपुट भाषा से) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com