NDTV Khabar

ग्राउंड रिपोर्ट : मलिष्का के गाने पर लगी मिर्ची, शिवसेना को मुंबई की छलनी हो चुकी सड़कें नहीं दिखतीं

मलिष्का ने कुछ दिन पहले एक वीडियो में मुंबई की सड़कों पर गड्ढों और ट्रैफिक का हाल दिखाते हुए बीएमसी को लेकर गाना बनाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्राउंड रिपोर्ट : मलिष्का के गाने पर लगी मिर्ची, शिवसेना को मुंबई की छलनी हो चुकी सड़कें नहीं दिखतीं

मुंबई की सड़कों का हाल

खास बातें

  1. मुंबई में कई जगह सड़कों की हालत खराब
  2. मलिष्का ने गाने के माध्यम से उड़ाया था मजाक
  3. मलिष्का के घर अतिक्रमण विरोधी दस्ता भेजने की तैयारी
मुंबई: मुंबई की सड़कों को लेकर बीएमसी के खिलाफ आवाज उठाने वाली आरजे मलिष्का की परेशानी बढ़ती नज़र आ रही है. बीएमसी मलिष्का के घर अतिक्रमण विरोधी दस्ता पहुंचाने की तैयारी कर रही है. मलिष्का के घर में डेंगू के लार्वा मिलने के कारण नोटिस जारी किया गया था. हाल ही में मलिश्का ने एक वीडियो के ज़रिए बीएमसी पर तंज कसा था.

वैसे, मलिष्का के गाने से जिन्हें मिर्ची लगी है उन्हें छलनी हो चुकी मुंबई की सड़कें नहीं दिखती. टूट चुकी सड़कों की लीपापोती पर करोड़ों खर्च होते हैं, लेकिन फायदा कितना होता है, ये देखने वाली बात है. गड्ढों के साथ-साथ डेंगू से भी मुंबईवाले परेशान हैं. जुलाई के पहले दो हफ्ते में 2283 जगहों पर डेंगू के मच्छरों की बात सामने आई है.
 
mumbai


इतना कुछ होते हुए बीएमसी मलिष्का के पीछे पड़ी है और उनके घर अतिक्रमण विरोधी दस्ता पहुंचाने की तैयारी की जा रही है.BMC के बहाने शिवसेना का शहर पर पिछले 25 साल से नियंत्रण है. बावजूद शहर की व्यवस्थाओं में गुणात्मक सुधार शायद ही हुआ हो.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: 
महाराष्ट्र में पार्षदों की आमदनी 150 फीसदी बढ़ी​
शिवसेना पार्षदों ने BMC के सदन में की पीएम मोदी के खिलाफ़ अभद्र नारेबाजी, बीजेपी पार्षद को पीटा
 
mumbai road


गौरतलब है कि मलिष्का ने कुछ दिन पहले एक वीडियो में मुंबई की सड़कों पर गड्ढों और ट्रैफिक का हाल दिखाते हुए बीएमसी को लेकर गाना बनाया था. दरअसल, मलिष्का ने ऑनलाइन वीडियो में एक गीत - 'मुंबई तुला बीएमसी वर भरोसा नाय का (मुंबई ... तुझे बीएमसी पर विश्वास नहीं है क्या)' के द्वारा यहां की महानगरपालिका पर कटाक्ष किया था. यह वीडियो उनके ऑफिस में ही शूट किया गया था. मराठी भाषा के इस गीत में मुंबई में ट्रैफिक, गंदगी और बारिश का उल्लेख करते हुए इन समस्याओं के लिए बीएमसी को जिम्मेदार ठहराया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं और विभिन्न तरह से बीएमसी और शिवसेना की कार्यप्रणाली पर कटाक्ष किए गए हैं. यह गाना मराठी के मशहूर लोक गीत "सोनू तूजा मायावर भरोसा नहीं कै" से प्रेरित है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement