ड्रग्स विवाद पर जया बच्चन के समर्थन में उतरी शिवसेना, 'सामना' में लिखा- आरोप लगाने वालों का हो डोपिंग टेस्ट

सामना में यह भी कहा गया है कि यह नहीं कहा जा सकता कि फिल्म इंडस्ट्री पवित्र है, लेकिन कुछ लोग इसे गटर बता रहे हैं, वो भी सही नहीं है और जया बच्चन ने इसी दर्द को बयां किया है.

ड्रग्स विवाद पर जया बच्चन के समर्थन में उतरी शिवसेना, 'सामना' में लिखा- आरोप लगाने वालों का हो डोपिंग टेस्ट

जया बच्चन ने संसद में ड्रग्स आरोपों पर बॉलीवुड का बचाव किया था. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जया बच्चन के समर्थन में उतरी शिवसेना
  • ड्रग्स मुद्दे पर लिखा संपादकीय
  • कहा- पूरी इंडस्ट्री पर सवाल उठाना गलत
मुंबई:

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) को लेकर उठे विवाद का मसला अब संसद में भी गूंज रहा है. राज्यसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग नेक्सस की बात की थी और कहा था कि बॉलीवुड में इसकी जांच और कार्रवाई होनी चाहिए. इसपर सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने पुरजोर विरोध किया था. उन्होंने कहा था कि कुछ लोग बस चुनिंदा लोगों की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री का नाम खराब कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. उनके इस बयान पर बॉलीवड से समर्थन आया था.

अब महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना भी उनके समर्थन में उतरी है. पार्टी के मुखपत्र सामना में बुधवार को छपे संपादकीय में कहा गया है कि 'जया बच्चन के विचार जितने महत्वपूर्ण हैं, उतने ही बेबाक भी हैं कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ऐसे लोगों पर जया बच्चन ने हमला किया है.' सामना में यह भी कहा गया है कि यह नहीं कहा जा सकता कि फिल्म इंडस्ट्री पवित्र है, लेकिन कुछ लोग इसे गटर बता रहे हैं, वो भी सही नहीं है और जया बच्चन ने इसी दर्द को बयां किया है.

अखबार ने लिखा, ' ऐसे वक्त जब सिनेजगत की बदनामी और धुलाई शुरू है, अक्सर तांडव करनेवाले अच्छे-खासे पांडव भी जुबान बंद किए बैठे हुए हैं. मानो वे किसी अज्ञात आतंकवाद के साए में जी रहे हैं और कोई उन्हें उनके व्यवहार और बोलने के लिए परदे के पीछे से नियंत्रित कर रहा है. परदे पर वीरता और लड़ाकू भूमिका निभाकर वाहवाही प्राप्त करनेवाले हर तरह के कलाकार मन और विचारों पर ताला लगाकर पड़े हुए हैं। ऐसे में श्रीमती बच्चन की बिजली कड़कड़ाई है.'

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में जया बच्चन के समर्थन में आईं हेमा मालिनी, कहा- इस तरह मज़ाक उड़ाएंगे, तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती

सामना ने कहा कि कुछ अभिनेता-अभिनेत्रियां ही पूरा बॉलीवुड नहीं है, लेकिन उनमें से कुछ लोग जो अनियंत्रित वक्तव्य दे रहे हैं, यह सब घृणास्पद है. सिनेजगत के छोटे-बड़े हर कलाकार या तकनीशियन मानो ‘ड्रग्स' के जाल में अटके हुए हैं, 24 घंटे वे गांजा और चिलम पीते हुए दिन बिता रहे हैं, ऐसा बयान देनेवालों की ‘डोपिंग' टेस्ट होनी चाहिए, क्योंकि इनमें से बहुतों के खाने के और तथा दिखाने के और दांत हैं.

बता दें कि सुशांत राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन का एंगल आने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग्स कार्टेल चलने के आरोप लगाए थे और कहा था कि पूरा बॉलीवुड ड्रग्स लेता है. इसके बाद सांसद रवि किशन ने राज्यसभा में बॉलीवुड पर कार्रवाई की मांग की थी, जिसपर जया बच्चन ने इसका विरोध किया था. सांसद हेमा मालिनी भी जया बच्चन के समर्थन में उतरी हैं.

Video: ड्रग्स विवाद पर जया बच्चन के बयान के बाद बढ़ाई गई अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com