रामपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना के बाद आजम खान ने महिलाओं को दे डाली यह कैसी सलाह

आजम खान ने कहा कि रेप और छेड़छाड़ से बचने के लिए महिलाओं को घरों में ही रहना चाहिए. लड़कियों को ऐसी जगहों पर नहीं जाना चाहिए, जहां बेशर्मी का नंगा नाच हो रहा हो.

रामपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना के बाद आजम खान ने महिलाओं को दे डाली यह कैसी सलाह

आजम खान ने आरोप लगाया कि जबसे भाजपा सत्ता में आई है तबसे उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं रह गई हैं.

खास बातें

  • रामपुर जिले में दो लड़कियों के साथ सरेआम 14 लोगों ने छेड़खानी की
  • आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • लड़कियां ऐसी जगहों पर न जाएं, जहां बेशर्मी का नंगा नाच हो रहा हो- आजम
रामपुर:

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में दो लड़कियों के साथ 14 लोगों द्वारा सरेआम छेड़छाड़ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने महिलाओं के लिए एक अजीबोगरीब सलाह दी है. उन्होंने कहा कि रेप और छेड़छाड़ से बचने के लिए महिलाओं को घरों में ही रहना चाहिए. लड़कियों को ऐसी जगहों पर नहीं जाना चाहिए, जहां बेशर्मी का नंगा नाच हो रहा हो.

आजम खान ने कहा, 'पिछले दिनों लगातार महिलाओं के साथ छेड़छाड़ एवं अभद्रता, लूट, डकैती और हत्या की घटना हुई है. विधानसभा चुनावों से पहले मैंने लोगों से आग्रह किया था कि सपा की कानून-व्यवस्था की स्थिति को दिमाग में रखें। मैंने कहा था कि यदि भाजपा को मौका दिया गया तो कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो जाएगी.' उन्होंने आरोप लगाया कि जबसे भाजपा सत्ता में आई है तबसे उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं रह गई हैं.

गौरतलब है कि रामपुर जिले में वहशीपन का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां दो लड़कियों के साथ सरेआम 14 लोगों ने छेड़खानी की. ये लड़के काफ़ी देर तक इन लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करते रहे, उनके कपड़े खींचते रहे. यहां तक कि एक आरोपी ने तो एक लड़की को उठाकर ले जाने की भी कोशिश की. लड़कियां इन दरिंदों के सामने हाथ जोड़ती रही लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा. लड़के छेड़छाड़ करते समय हंस रहे थे. इन लड़कों में से ही कुछ ने फोन पर घटना का वीडियो बना लिया और व्हाट्स ऐप पर भी शेयर कर दिया. छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इस घटना से साफ है कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की ओर से बनाए गए एंटी रोमियो स्क्वॉड का असर सूबे के मनचलों पर नहीं दिख रहा है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर इनमें से कुछ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

इस घटना को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने सवाल किया कि क्या यह वही कानून और व्यवस्था है, जिसका वायदा भाजपा ने सत्ता में आने से पहले किया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com