NDTV Khabar

सऊदी में फंसे भारतीय ने सुषमा स्वराज से लगाई मदद की गुहार, विदेश मंत्री ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) ने सऊदी अरब (Saudi Arabia) में फंसे एक भारतीय को स्वदेश लौटने में मदद का आश्वासन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सऊदी में फंसे भारतीय ने सुषमा स्वराज से लगाई मदद की गुहार, विदेश मंत्री ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सऊदी में फंसे भारतीय को दिया मदद का भरोसा.

नई दिल्ली:

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सक्रिय रहती हैं. वो लोगों की मदद के लिए जानी जाती हैं. वो यूजर्स से बातें भी करती हैं और सवालों के जवाब भी देती हैं. ताजा मामला सऊदी अरब में फंसे एक भारतीय को स्वदेश लौटने में मदद का है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सऊदी अरब (Saudi Arabia) में फंसे एक भारतीय को स्वदेश लौटने में मदद का आश्वासन दिया है. व्यक्ति ने ट्विटर पर मदद की गुहार लगाते हुए आत्महत्या करने की धमकी दी थी. व्यक्ति की पहचान अली के तौर पर की गई है.


अली का दावा है कि वह पिछले 12 महीनों से रियाद में भारतीय दूतावास से स्वदेश लौटने में मदद की गुहार लगा रहा है. उसने ट्विटर पर आत्महत्या करने की धमकी दी. अली ने लिखा, 'सर एक बात बताएं क्या आप लोग मेरी मदद कर सकते हो या मुझे खुदकुशी कर लेनी चाहिए. तकरीबन 12 महीनों से गुहार लगा रहा हूं मैं एंबेसी से लेकिन एंबेसी मुझे समझा रही है. अगर मुझे इंडिया भिजवा सकते हो तो मेहरबानी होगी, क्योंकि मेरे चार बच्चे हैं सर.'

यह भी पढ़ें: ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में सुषमा स्वराज को कहना पड़ा- ज्वालामुखी से बात करनी पड़ेगी!

इस अपील पर सुषमा स्वराज ने ट्वीट (Sushma Swaraj Tweet) कर कहा कि वह उनकी मदद करेंगी और पूरा दूतावास उनके साथ सहयोग करेगा. उन्होंने लिखा, 'खुदकुशी की बात नहीं सोचते. हम हैं ना. हमारी एंबेसी आपकी पूरी मदद करेगी.' इस पर उन्होंने रियाद में भारतीय अधिकारियों से मामले की पूरी रिपोर्ट देने के लिए कहा है. हालांकि बाद में अली के ट्वीट को ट्विटर से हटा लिया गया.

शादी में आने के लिए शख्स ने लगाई गुहार, सुषमा स्वराज बोलीं- गलत समय पर पासपोर्ट खोया है

टिप्पणियां

VIDEO: सुषमा स्वराज ने सुनी फरियाद

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement