क्या किसान की पिटाई पर मुख्यमंत्री पर भी प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए : संजय राउत

क्या किसान की पिटाई पर मुख्यमंत्री पर भी प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए : संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने रवींद्र गायकवाड़ पर एयरलाइन्स द्वारा प्रतिबंध लगाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है (फाइल फोटो)

मुंबई:

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर प्रमुख एयरलाइन्स द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने पर टिप्पणी करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि क्या महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के कार्यालय के बाहर एक किसान को पीटे जाने के बाद उनकी यात्रा पर भी इस तरह की पाबंदी लगाई जानी चाहिए.

बता दें कि एयर इंडिया के एक अधिकारी के साथ मारपीट करने के बाद कुछ प्रमुख एयरलाइन्स ने शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की उड़ान पर प्रतिबंध लगा दिया है. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने राज्य सचिवालय की एक घटना का जिक्र किया जिसमें मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कार्यालय के बाहर सुरक्षाकर्मियों ने एक किसान की पिटाई कर दी थी.

इस पर उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री के दफ्तर के बाहर एक किसान को पीटा गया तो क्या आप मुख्यमंत्री को यात्रा से प्रतिबंधित करने वाले हैं? गायकवाड़ के व्यवहार के मामले में बिना किसी जांच के एयरलाइन्स को उन पर पाबंदी नहीं लगानी चाहिए थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि शिवसेना गायकवाड़ के कृत्य का समर्थन नहीं करती लेकिन प्रक्रिया का पालन होना चाहिए. राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि गायकवाड़ के कृत्य की और एयर इंडिया के अधिकारियों के व्यवहार की, दोनों की जांच होनी चाहिए. संसद की आचार समिति गायकवाड़ के मामले में जांच करे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)