NDTV Khabar

बिहार : चंपारण में बारिश के जमा पानी में भाई-बहन की डूबने से मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : चंपारण में बारिश के जमा पानी में भाई-बहन की डूबने से मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

मोतिहारी:

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया थाना अंतर्गत सेमरा भोला टोला गांव के चौड़ इलाके में जमा बारिश के पानी में शनिवार को एक सगे भाई-बहन की डूबकर मौत हो गई.

तुरकौलिया के थाना अध्यक्ष फैसल अंसारी ने बताया कि मृतकों में सेमरा भोला टोला गांव निवासी दुर्योधन साह के छह वर्षीय पुत्र अक्षय कुमार एवं तीन वर्षीय पुत्री राजनंदनी कुमारी शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि इन दोनों बच्चों के पिता शौच के लिए घर से बाहर गए, तभी ये दोनों बच्चे भी घर से शौच के लिए निकल पड़े, जिसकी जानकारी दुर्योधन को नहीं हो पाई.

फैसल ने बताया कि घर लौटने पर गांव के दूसरे लोगों ने उनकी बच्ची के शव को पानी में तैरता हुआ देखे जाने की सूचना दी. जब उन्होंने घटनास्थल पहुंचकर उसे अन्य लोगों की मदद से पानी से निकालने के बाद अपने पुत्र की तलाश की तो उसे पानी के भीतर डूबा हुआ पाया.

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को स्थानीय डॉक्टर के पास ले जाने पर उन्हें मृत लाया हुआ घोषित कर दिया. फैसल ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement