NDTV Khabar

वीडियो वायरल होने के बाद सिद्धारमैया ने दी सफाई, बोले- किसने कहा कि मैं नाखुश हूं?

सिद्धारमैया ने कुमारस्वामी सरकार के कार्यकाल को लेकर अपनी टिप्पणी वाले वीडियो पर उठे विवाद पर सफाई दी और कहा कि वह नाखुश नहीं हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीडियो वायरल होने के बाद सिद्धारमैया ने दी सफाई, बोले- किसने कहा कि मैं नाखुश हूं?

वायरल वीडियो में दिखते सिद्धारमैया

खास बातें

  1. सिद्धारमैया ने वीडियो पर दी सफाई.
  2. उन्होंने कहा कि यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.
  3. उन्होंने कहा कि वीडियो का गलत संदर्भ निकाला गया.
नई दिल्ली: हाल ही में एचडी कुमारस्वामी की सरकार के कार्यकाल को लेकर सवाल उठाने केविवादों में घिरे कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शुक्रवार को सफाई देते हुए यह ऐलान किया कि कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन मजबूत है और यह बरकरार रहेगा. बता दें कि ऐसी खबरें थी कि सिद्धारमैया कुमारस्वामी की सरकार से खुश नहीं हैं और उन्होंने उनके कार्यकाल पूरा करने पर सवाल उठाया था, जैसा कि वीडियो में बताया जा रहा  है. यही वजह है कि सिद्धारमैया ने कुमारस्वामी सरकार के कार्यकाल को लेकर अपनी टिप्पणी वाले वीडियो पर उठे विवाद पर सफाई दी और कहा कि वह नाखुश नहीं हैं. 

कर्नाटक में जदएस-कांग्रेस गठबंधन को लेकर उप-मुख्यमंत्री परमेश्वरा ने किया यह बड़ा दावा

शुक्रवार को बेंगलुरु में कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक के बाद सोशल मीडिया पर मौजूद दो वीडियो पर उठे विवाद पर सिद्धारमैया ने अपनी चुप्पी तोड़ी. वीडियो को लेकर पत्रकारों के सवालों के जवाब में पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि 'आपको किसने कहा कि मैं नाखुश हूं. मैंने क्या कहा और किस संदर्भ में कहा,यह आप नहीं जानते हैं. '

उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी चीज को रिकॉर्ड करना अनैतिक है, जिसे यूं ही कहा गया हो और उसे बिना किसी संदर्भ के शेयर किया जाए. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि आप संदर्भ नहीं जानते हैं. कोई नहीं जानता. 

कर्नाटक में अब बजट को लेकर कांग्रेस-JDS में टकराव, राहुल गांधी ने कराई सुलह

सोशल मीडिया पर वायरल दो वीडियो में से एक में पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को एक नए बजट की आवश्यकता पर सवाल उठाते हुए सुना जा गया है. जिसे अगले हफ्ते जेडीएस के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी प्रस्तुत करने वाले हैं. बता दें कि सिद्धाराय्याह ने फरवरी में एक बजट पेश किया था. वहीं, दूसरे वीडियो में अपने उपचार के दौरान नेचर क्योर हॉस्पिटल में गठबंधन की सरकार के कार्यकाल पूरा होने पर सवाल उठाते देखे जा सकते हैं. 

राहुल गांधी की कर्नाटक के असंतुष्ट विधायकों से मुलाकात बेनतीजा रही

विवादों को खारिज करते हुए सिद्धारमैया ने कहा कि सांप्रदायिक पार्टी बीजेपी को सत्ता में नहीं आने देने के लिए हमने गठबंधन की सरकार बनाई. सरकार सुरक्षित रहेगा. इसमें कोई संदेह नहीं है. यह सरकार स्थिर रहेगी. हालांकि, कांग्रेस और जेडीएस के नेता भी इस बात को लगातार दोहरा रहे हैं कि सरकार किसी तरह के संकट में नहीं है. 

टिप्पणियां
इतना ही नहीं मुख्यमंत्री कुमारस्वामी भी इस बात को खारिज कर चुके हैं कि गठबंधन की सरकार को किसी तरह का खतरा है. कुमारस्वामी का कहना है कि यह सब मीडिया के द्वारा रचा गया है. सरकार पांच साल पूरे करेगी. 

VIDEO: कर्नाटक में कांग्रेस-JDS गठबंधन जनादेश के खिलाफ : अमित शाह


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement