NDTV Khabar

चुनाव लड़ने के लिए सुरक्षित सीट तलाश रहे हैं सिद्धरमैया : अमित शाह

अमित शाह ने कर्नाटक के कोप्पल जिले के गंगावती में कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में सिद्धरमैया पर निर्भर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनाव लड़ने के लिए सुरक्षित सीट तलाश रहे हैं सिद्धरमैया : अमित शाह

अमित शाह की फाइल फोटो

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरैमया के उस फैसले की निंदा की जिसमें उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में दो सीटों से लड़ने का फैसला किया है. शाह ने कहा कि चुनाव में दो निर्वाचन क्षेत्रों से किस्मत आजमाने का फैसला करने को मतलब है कि आप अपनी जीत को लेकर दुविधा में है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस व्यक्ति पर निर्भर है वह ‘दूर भाग रहा है ’और एक सुरक्षित सीट तलाश कर रहा है. अमित शाह ने कर्नाटक के कोप्पल जिले के गंगावती में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में सिद्धरमैया पर निर्भर है.

यह भी पढ़ें: BJP अध्यक्ष अमित शाह ने RSS प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात

वह चामुंडेश्वरी विधानसभा सीट से भागकर बादामी विधानसभा क्षेत्र जा रहे हैं. लेकिन मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि वहां भी उन्हें हार का ही सामना करना पड़ेगा. उन्हें वहां हमारे उम्मीदवार बी श्रीरामुलू हरा देंगे. शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी पलटवार करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ कांग्रेस को अपने कामकाज को लेकर सवालों का जवाब देना चाहिए.

टिप्पणियां
VIDEO: वसुंधरा राजे के खिलाफ तेज हुआ विरोध.


गौरतलब है कि कर्नाटक चुनाव को कांग्रेस ने अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया है. उम्मीद जताई जा रही है अगले कुछ दिनों मे बीजेपी भी अपना मेनिफेस्टो जारी कर देगी. (इनपुट भाषा से)  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement