NDTV Khabar

दलित युवती का अपहरण करने के बाद 8 लोगों ने किया गैंगरेप

आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाशी जारी है.

60 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दलित युवती का अपहरण करने के बाद 8 लोगों ने किया गैंगरेप

पीड़िता के परिजन की ओर से शिकायत दर्ज. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. सीकर के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र में वारदात
  2. आरोपियों ने युवती का कथित तौर पर अपहरण कर लिया
  3. जयपुर एवं अहमदाबाद सहित कई शहरों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया
सीकर: सीकर के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र में एक दलित युवती ने आठ लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. थाना प्रभारी मंगलाराम ने आज बताया कि 19 वर्षीय दलित युवती ने गढ़तकनेत निवासी गिरिराज वर्मा और संदीप योगी सहित आठ लोगों पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया. उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजन की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने युवती का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और जयपुर एवं अहमदाबाद सहित कई शहरों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी उसे जयपुर के सिंधी कैम्प बस स्टैंड पर छोड़ कर फरार हो गए. 

अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाशी जारी है. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी है. 

रिपोर्ट में बताया गया है कि 6 जुलाई शाम को आरोपित हरि योगी उसे जयपुर सिंधी कैंप छोड़कर पार हो गया. जयपुर आने पर उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

गौरतलब है कि युवती इस साल 29 मई को घर से खेत में जाने के दरम्यान लापता हो गई थी.

इनपुट: भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement