महिला पत्रकार पर अभद्र टिप्पणी को लेकर विवादों में फंसे गायक अभिजीत

महिला पत्रकार पर अभद्र टिप्पणी को लेकर विवादों में फंसे गायक अभिजीत

अभिजीत (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अभिजीत ने चेन्नई मर्डर केस को लव जिहाद का मामला बताया
  • पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने गायक पर दंगे भड़काने का आरोप लगाया
  • पुलिस ने कार्यवाही की बात कही
मुंबई:

गायक अभिजीत फिर विवादों में हैं। ट्विटर पर एक महिला पत्रकार से कथित तौर पर भद्दी बातें कहना उन्हें भारी पड़ सकता है। मुंबई पुलिस ने मामले पर खुद संज्ञान लेते हुए कहा कि महिला पत्रकार की शिकायत पर वो कार्रवाई कर सकती है।

ट्विटर पर अभिजीत के कथित बेसुरे बोलों का सिलसिला शुरू हुआ चेन्नई में एक महिला इंजीनियर की हत्या से, जिसे अभिजीत ने लव जेहाद करार दिया। जवाब में कई प्रतिक्रियाएं आईं, महिला पत्रकार ने इसे सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने वाला करार दिया, साथ ही अभिजीत के संगीत के सफर पर भी टिप्पणी की। जिसका जवाब अभिजीत को भारी पड़ सकता है।

सांप्रदायिक दंगे भड़काने का आरोप
अभिजीत ने अपने पोस्ट में लिखा था कि चेन्नई में हुई यह हत्या लव जिहाद का नतीजा है। इस पर पत्रकार चतुर्वेदी ने कहा कि कातिल का नाम रामकुमार है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। चतुर्वेदी ने अभिजीत पर सांप्रदायिक दंगे भड़काने का आरोप लगाया।
 


इस पर गायक ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जिसकी ट्विटर पर काफी आलोचना हुई और मुंबई पुलिस ने अभिजीत के खिलाफ कार्यवाही की बात कही।
 

एनडीटीवी से बातचीत में स्वाति ने कहा कि जब उन्होंने इस मामले की जानकारी मुंबई पुलिस को दी तो काफी सक्रियता दिखाते हुए उन्होंने मामले में कार्रवाई करने की बात कही। मामले पर मुंबई पुलिस ने कैमरे पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन ट्विटर पर भरोसा दिलाया है कि लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी। वैसे अभिजीत को अपने ट्वीट्स से कोई मलाल नहीं है, वो अपने बोल के बचाव में खड़े हैं। इससे पहले मुंबई पुलिस ने यह ट्वीट भी किया था - 

 
कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी हों, गायिका सोना मोहापात्रा या फिर पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी, सोशल मीडिया पर महिलाओं को निशाना बनाने में कुछ लोगों को महारथ हासिल है। ऐसे में प्रशासन ट्वीट पर ही सिर्फ कार्रवाई का भरोसा दे, क्या ये काफी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com