NDTV Khabar

लता मंगेशकर ने मुंबई में बाढ़ के बीच भाईचारगी की प्रशंसा की

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने मुंबई में भारी बारिश के कारण शहर में पैदा हुई बाढ़ की स्थिति के बीच लोगों की मदद करने वाले स्थानीय लोगों और धर्मस्थलों के प्रयासों की सराहना की. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लता मंगेशकर ने मुंबई में बाढ़ के बीच भाईचारगी की प्रशंसा की

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने मुंबई में भारी बारिश के समय स्थानीय लोगों की पहल की प्रशंसा की है (फाइल फोटो)

मुंबई:

मुंबई की बारिश जिस समय कहर बन कर बरस रही थी, तब स्थानीय लोगों ने आगे आकर एकदूसरे की मदद की. मुंबईवासियों की इस पहल की सभी ने प्रशंसा की है. सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने मुंबई में भारी बारिश के कारण शहर में पैदा हुई बाढ़ की स्थिति के बीच लोगों की मदद करने वाले स्थानीय लोगों और धर्मस्थलों के प्रयासों की सराहना की. 

मुंबई में मंगलवार को भारी बारिश हुई, और उपनगरों में 12 घंटों के दौरान 316 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई. यह वर्ष 2005 के बाद मुंबई में आई सबसे भयानक बाढ़ है. वहीं बुधवार को शहर में स्थिति सामान्य होने लगी थी.

लता ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, "मुंबई के लोग एकजुट हुए. विभिन्न धर्मो के सभी धर्मस्थलों ने भारी बारिश के दौरान मदद में लोगों के लिए अपने द्वार खोल दिए. भाईचारगी के इस दृष्टिकोण ने मेरे दिल को छुआ। मैं उन्हें सलाम करना चाहती हूं."

टिप्पणियां

लता के अलावा दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अनुपम खेर और सुनील शेट्टी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने भी बाढ़ से प्रभावित लोगों को समर्थन दिया. आमिर खान ने बिहार बाढ़ के लिए खुद आगे बढ़कर मदद की है


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement