लता मंगेशकर ने मुंबई में बाढ़ के बीच भाईचारगी की प्रशंसा की

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने मुंबई में भारी बारिश के कारण शहर में पैदा हुई बाढ़ की स्थिति के बीच लोगों की मदद करने वाले स्थानीय लोगों और धर्मस्थलों के प्रयासों की सराहना की. 

लता मंगेशकर ने मुंबई में बाढ़ के बीच भाईचारगी की प्रशंसा की

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने मुंबई में भारी बारिश के समय स्थानीय लोगों की पहल की प्रशंसा की है (फाइल फोटो)

मुंबई:

मुंबई की बारिश जिस समय कहर बन कर बरस रही थी, तब स्थानीय लोगों ने आगे आकर एकदूसरे की मदद की. मुंबईवासियों की इस पहल की सभी ने प्रशंसा की है. सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने मुंबई में भारी बारिश के कारण शहर में पैदा हुई बाढ़ की स्थिति के बीच लोगों की मदद करने वाले स्थानीय लोगों और धर्मस्थलों के प्रयासों की सराहना की. 

मुंबई में मंगलवार को भारी बारिश हुई, और उपनगरों में 12 घंटों के दौरान 316 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई. यह वर्ष 2005 के बाद मुंबई में आई सबसे भयानक बाढ़ है. वहीं बुधवार को शहर में स्थिति सामान्य होने लगी थी.

लता ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, "मुंबई के लोग एकजुट हुए. विभिन्न धर्मो के सभी धर्मस्थलों ने भारी बारिश के दौरान मदद में लोगों के लिए अपने द्वार खोल दिए. भाईचारगी के इस दृष्टिकोण ने मेरे दिल को छुआ। मैं उन्हें सलाम करना चाहती हूं."

लता के अलावा दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अनुपम खेर और सुनील शेट्टी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने भी बाढ़ से प्रभावित लोगों को समर्थन दिया. आमिर खान ने बिहार बाढ़ के लिए खुद आगे बढ़कर मदद की है

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com