गायक एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, कमल हासन ने अस्पताल पहुंच कर लिया स्वास्थ्य का जायजा

कोविड-19 के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराये गये लोकप्रिय पार्श्व गायक एस पी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanian) की हालत बेहद नाजुक है और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है.

गायक एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, कमल हासन ने अस्पताल पहुंच कर लिया स्वास्थ्य का जायजा

गायक एस पी बालासुब्रमण्यम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोविड-19 के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराये गये लोकप्रिय पार्श्व गायक एस पी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanian) की हालत बेहद नाजुक है और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है. उनका इलाज कर रहे अस्पताल ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.एमजीएम हेल्थकेयर (MGM Healthcare) ने कहा कि एसपीबी के रूप में लोकप्रिय बालासुब्रमण्यम को पांच अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो अभी भी ईसीएमओ (एक्स्ट्राकॉर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन) और अन्य जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं. गायक के करीबी दोस्त, अभिनेता कमल हासन ने गुरुवार रात अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य का जायजा लिया है. 

Newsbeep

एमजीएम हेल्थकेयर की सहायक निदेशक (चिकित्सा सेवा) डॉ. अनुराधा भास्करन ने एक बयान में कहा, "पिछले 24 घंटों में उनकी स्थिति और अधिक गंभीर हो गई है. उनकी हालत बेहद नाजुक है." उन्होंने कहा कि अस्पताल के विशेषज्ञों की एक टीम उनकी स्वास्थ्य स्थिति की निगरानी कर रही है.इधर उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए लोगों की तरफ से दुआ की जा रही है. अभिनेता सलमान खान ने ट्वीट कर  "शीघ्र स्वस्थ होने" की कामना की है. एसपी बालासुब्रह्मण्यम को 90 के दशक में सलमान खान की आवाज कहा जाता था, क्योंकि उन्होंने सलमान खान की सलमान खान की फिल्मों जैसे तुम मिलने की तमन्ना है,पहला पहला प्यार है, दिल दीवाना और साथिया तू ने ये क्या किया जैसी कई लोकप्रिय गाने गाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने ट्वीट में सलमान ने लिखा है कि बालासुब्रह्मण्यम सर अपने हृदय से यह कामना करता हूं कि आप जल्द स्वस्थ्य हों. मेरे लिए हर गीत गाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद जिस गानों ने मुझे कामयाब बनाया था. आपको बहुत-बहुत प्यार. गौरतबल है कि कुछ दिन पहले ही एस.पी. बालासुब्रमण्यम का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमें COVID 19 पॉजिटीव पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. COVID 19 से संकमित होने के बाद बालासुब्रमण्यम ने खुद से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा- ठंड और तेज बुखार को छोड़कर बाकी सब ठीक है. एक या  दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी.