NDTV Khabar

सोनिया गांधी की हालत में सुधार, दो दिन में मिल जाएगी अस्पताल से छुट्टी : सर गंगा राम अस्पताल

ANI के मुताबिक- सर गंगा राम अस्पताल ने बयान जारी किया है कि सोनिया गांधी की हालत में सुधार हो रहा है. उन्हें अगले दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

1.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनिया गांधी की हालत में सुधार, दो दिन में मिल जाएगी अस्पताल से छुट्टी : सर गंगा राम अस्पताल

सोनिया गांधी की हालत में सुधार

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को फूड प्वॉइजनिंग (भोजन विषाक्तता) के बाद सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ANI के मुताबिक- सर गंगा राम अस्पताल ने बयान जारी किया है कि सोनिया गांधी की हालत में सुधार हो रहा है. उन्हें अगले दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. इससे पूर्व अस्पताल के प्रबंधन बोर्ड के अध्यक्ष डीएस राणा ने बताया कि सोनिया गांधी को भोजन विषाक्तता के कारण रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह अब स्वस्थ हैं. 
जानकारी के मुताबिक अस्पताल से ही सोनिया गांधी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की. ममता बनर्जी और सोनिया गांधी के बीच 16 मई को दिल्ली में मुलाकात होने की संभावना है. संभवत: आने वाले राष्ट्रपति चुनाव के मद्देनजर दोनों नेताओं के बीच मुलाकात होगी.

टिप्पणियां
24 जुलाई को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है. राष्ट्रपति चुनाव के लिए तमाम विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं और सभी ने एकमत होकर कांग्रेस अध्यक्ष को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुनने की जिम्मेदारी सौंपी हैं. (इनपुट्स आईएएनएस से भी)

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement