यह ख़बर 14 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बहन की हत्या के बाद भाई को किया अगवा

खास बातें

  • छह साल की मासूम बच्ची की हत्या कर उसके भाई को अगवा कर लिया गया है।
चंडीगढ़:

छह साल की मासूम बच्ची की हत्या कर उसके भाई को अगवा कर लिया गया है।

इससे पहले, बच्ची की हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को रस्से के सहारे टांग दिया। बच्चों के माता-पिता जब वापस लौटे, तो उन्हें शव टंगा मिला।

इसकी जानकारी कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस को घटना में पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर शक है, जिससे पीड़ित परिवार का विवाद चल रहा था, हरौला में हरपत शर्मा के मकान में गणेश कुमार पत्नी पूनम, छह साल की बेटी काजल और चार साल के बेटे विकास के साथ रह रहा था।

गणेश सेक्टर-2 तथा पूनम सेक्टर-6 स्थित एक निजी कंपनी में काम करते हैं। ड्यूटी से जब शाम गणेश और पूनम घर पहुंचे। घर में काजल का शव लटका था। कुछ देर बाद पता चला कि विकास गायब है। इसकी जानकारी कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस को दी गई।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बच्‍ची को जिला अस्‍पताल ले जाया गया गया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया जांच में पता चला कि गणेश का पड़ोस में रहने वाले रमेश कुमार से विवाद चल रहा था। रमेश की पत्नी ने उसे छोड़ दिया है और इसके लिए वह पूनम को जिम्मेदार मानता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोप है कि उसने बदला लेने के लिए उसने काजल की हत्या कर दी। बाद में उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव रस्सी से टांग दिया। इसके बाद वह विकास को अगवाकर ले गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली सेक्टर-20 में रमेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। रमेश और विकास की तलाश की जा रही है।