सुनंदा पुष्कर मामला : एसआईटी ने होटल लीला के स्टाफ से पूछताछ की

नई दिल्ली:

सुनंदा पुष्कर हत्या मामले की जांच में तेजी आती दिख रही है। दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने शशि थरूर के घर काम करने वाले नारायण सिंह से पूछताछ के बाद होटल लीला के स्टाफ़ से पूछताछ की है। अपनी जांच को आगे बढ़ाने के लिए एसआईटी दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित होटल लीला पहुंची।

एसआईटी ने यहां फिर से रूम नंबर 345 की जांच कर सबूत तलाशने की कोशिश की। साथ ही होटल के कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई। सुनंदा मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस फिर से गवाहों के बयान लेने में जुट गई है हालांकि शशि थरूर से फिलहाल पूछताछ की तैयारी नहीं है।

सुनंदा केस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर बस्सी ने कहा कि एसआईटी जांच कर रही है। मैं जांच में दखलअंदाजी नहीं करना चाहता। तीन-चार दिन में आपसे बात करूंगा।

इससे पहले सुनंदा के नौकर नारायण सिंह ने एसडीएम को दिए बयान में कुछ चौंकाने वाली जानकारियां दी थी। जिन्हें एफआईआर दर्ज होने के बाद बेहद महत्वपूर्ण माने जा रहे हैं।  सुनंदा पुष्कर के साथ अंतिम समय तक रहने वाले नौकर नारायण सिंह ने एसडीएम को दिए बयानों में कहा था कि...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना के एक साल पहले से सुनंदा और शशि के बीच लड़ाई होती थी। दिसंबर 2013 में सुनंदा और शशि थरूर दुबई गए थे, जहां पहली बार दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। उस दौरान सुनंदा ने शशि को मारा था। बाद में दिल्ली आकर भी दोनों में जमकर लड़ाई होती थी।