NDTV Khabar

सुनंदा पुष्कर मामला : एसआईटी ने होटल लीला के स्टाफ से पूछताछ की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली: सुनंदा पुष्कर हत्या मामले की जांच में तेजी आती दिख रही है। दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने शशि थरूर के घर काम करने वाले नारायण सिंह से पूछताछ के बाद होटल लीला के स्टाफ़ से पूछताछ की है। अपनी जांच को आगे बढ़ाने के लिए एसआईटी दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित होटल लीला पहुंची।

एसआईटी ने यहां फिर से रूम नंबर 345 की जांच कर सबूत तलाशने की कोशिश की। साथ ही होटल के कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई। सुनंदा मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस फिर से गवाहों के बयान लेने में जुट गई है हालांकि शशि थरूर से फिलहाल पूछताछ की तैयारी नहीं है।

सुनंदा केस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर बस्सी ने कहा कि एसआईटी जांच कर रही है। मैं जांच में दखलअंदाजी नहीं करना चाहता। तीन-चार दिन में आपसे बात करूंगा।

इससे पहले सुनंदा के नौकर नारायण सिंह ने एसडीएम को दिए बयान में कुछ चौंकाने वाली जानकारियां दी थी। जिन्हें एफआईआर दर्ज होने के बाद बेहद महत्वपूर्ण माने जा रहे हैं।  सुनंदा पुष्कर के साथ अंतिम समय तक रहने वाले नौकर नारायण सिंह ने एसडीएम को दिए बयानों में कहा था कि...

घटना के एक साल पहले से सुनंदा और शशि के बीच लड़ाई होती थी। दिसंबर 2013 में सुनंदा और शशि थरूर दुबई गए थे, जहां पहली बार दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। उस दौरान सुनंदा ने शशि को मारा था। बाद में दिल्ली आकर भी दोनों में जमकर लड़ाई होती थी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement