बिहार के सीवान में 30 लाख की फिरौती के लिए 11 साल के बच्चे की हत्या

बिहार के सीवान में एक बच्चे का शव मिला है. मृतक विष्णु उर्फ राहुल गुप्ता को बुधवार की शाम सीवान नगर थाना क्षेत्र के सीताराम नगर से अगवा किया था.

बिहार के सीवान में 30 लाख की फिरौती के लिए 11 साल के बच्चे की हत्या

सीवान में बच्चे की फिरौती के लिए हत्या

खास बातें

  • अपहरणकर्ताओं ने परिवार से 30 लाख की फिरौती मांगी थी
  • बच्चा अपने पिता की दुकान पर जा रहा था कि रास्ते में हुआ अपहरण
  • अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के शव को सड़क किनारे फेंक दिया
सीवान:

बिहार के सीवान में एक बच्चे का शव मिला है. मृतक विष्णु उर्फ राहुल गुप्ता को बुधवार की शाम सीवान नगर थाना क्षेत्र के सीताराम नगर से अगवा किया था. अपहरणकर्ताओं ने उसके परिवार से 30 लाख की फिरौती मांगी. फिरौती न मिलने पर उसकी हत्या कर शव को अमलोरी में मुख्य सड़क के किनारे फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें :  मुजफ्फरपुर में विधायक के प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या

राहुल का शव मिलने के बाद सीवान के लोगों में गुस्सा है. बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए हैं और विरोध प्रदर्शन किया.बुधवार देर शाम राहुल घर से अपने पिता की दुकान पर जाने के लिए निकला था, लेकिन वह दुकान नहीं पहुंचा. मां रक्षा बंधन में अपने मायके गई हुई थी. दुकान बंद कर जब पिता घर पहुंचे तो बच्चे के बारे में पूछताछ की. उन्हें बताया गया कि वह दुकान के लिए ही घर से निकला था. इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई. जब वह नहीं मिला तो पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. 

कुछ दिन पहले ही बिहार के सीवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के एक राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है.  पुलिस के अनुसार, शेखपुरा गांव निवासी मिन्हाज खां अपने घर में सोए हुए थे, तभी अपराधियों ने घर में घुसकर उनके सिर में गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. मृतक राजद के सक्रिय कार्यकर्ता और युवा राजद के महासचिव भी थे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com