NDTV Khabar

बिहार के सीवान में 30 लाख की फिरौती के लिए 11 साल के बच्चे की हत्या

बिहार के सीवान में एक बच्चे का शव मिला है. मृतक विष्णु उर्फ राहुल गुप्ता को बुधवार की शाम सीवान नगर थाना क्षेत्र के सीताराम नगर से अगवा किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के सीवान में 30 लाख की फिरौती के लिए 11 साल के बच्चे की हत्या

सीवान में बच्चे की फिरौती के लिए हत्या

खास बातें

  1. अपहरणकर्ताओं ने परिवार से 30 लाख की फिरौती मांगी थी
  2. बच्चा अपने पिता की दुकान पर जा रहा था कि रास्ते में हुआ अपहरण
  3. अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के शव को सड़क किनारे फेंक दिया
सीवान:

बिहार के सीवान में एक बच्चे का शव मिला है. मृतक विष्णु उर्फ राहुल गुप्ता को बुधवार की शाम सीवान नगर थाना क्षेत्र के सीताराम नगर से अगवा किया था. अपहरणकर्ताओं ने उसके परिवार से 30 लाख की फिरौती मांगी. फिरौती न मिलने पर उसकी हत्या कर शव को अमलोरी में मुख्य सड़क के किनारे फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें :  मुजफ्फरपुर में विधायक के प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या

टिप्पणियां

राहुल का शव मिलने के बाद सीवान के लोगों में गुस्सा है. बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए हैं और विरोध प्रदर्शन किया.बुधवार देर शाम राहुल घर से अपने पिता की दुकान पर जाने के लिए निकला था, लेकिन वह दुकान नहीं पहुंचा. मां रक्षा बंधन में अपने मायके गई हुई थी. दुकान बंद कर जब पिता घर पहुंचे तो बच्चे के बारे में पूछताछ की. उन्हें बताया गया कि वह दुकान के लिए ही घर से निकला था. इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई. जब वह नहीं मिला तो पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. 


कुछ दिन पहले ही बिहार के सीवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के एक राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है.  पुलिस के अनुसार, शेखपुरा गांव निवासी मिन्हाज खां अपने घर में सोए हुए थे, तभी अपराधियों ने घर में घुसकर उनके सिर में गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. मृतक राजद के सक्रिय कार्यकर्ता और युवा राजद के महासचिव भी थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement