गुजरात में दो भाई सहित परिवार के छह सदस्‍य खाली अपार्टमेंट में मृत पाए गए: पुलिस

पुलिस के अनुसार, ''पटेल भाई शहर के विभिन्न इलाकों में रहते थे और 17 जून को, उन्होंने अपनी पत्नियों को सूचित करने के बाद बच्चों के साथ घर छोड़ा था. जब वे गुरुवार रात तक वापस नहीं लौट तो उनकी पत्नियां इस खाली फ्लैट में पहुंची.

गुजरात में दो भाई सहित परिवार के छह सदस्‍य खाली अपार्टमेंट में मृत पाए गए: पुलिस

प्रतीकात्‍मक फोटो

अहमदाबाद:

गुजरात के अहमदाबाद शहर में शुक्रवार सुबह एक ही परिवार के छह सदस्‍य एक खाली अपार्टमेंट में मृत पाए गए. मृतकों में चार बच्‍चे भी शामिल हैं जिनकी उम्र सात और बारह साल की उम्र बताई गई है. वाटवा GTDC पुलिस स्‍टेशन के इंस्‍पेक्‍टर डीआर गोहिल ने बताया कि 42 वर्षीय अमरीश पटेल, 40 वर्षीय गौरांग पटेल और उनके चार बच्चे आज सुबह शहर के वटवा GTDC इलाके में परिवार के स्वामित्व वाले खाली अपार्टमेंट में मृत पाए गए.

Newsbeep

पुलिस के अनुसार, ''पटेल भाई शहर के विभिन्न इलाकों में रहते थे और 17 जून को, उन्होंने अपनी पत्नियों को सूचित करने के बाद बच्चों के साथ घर छोड़ा था. जब वे गुरुवार रात तक वापस नहीं लौट तो उनकी पत्नियां इस खाली फ्लैट में पहुंची. हालांकि, उन्होंने इसे अंदर से बंद पाया, जिसके बाद उन्होंने आधी रात के आसपास पुलिस से संपर्क किया." पुलिस, इंस्पेक्टर गोहिल ने कहा, ''संदेह है कि इन दोनों ने बच्चों को 'नींद की दवायुक्‍त' भोजन दिया और खुद को फांसी लगाने से पहले उन्हें मार डाला."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस को ड्राइंग रूम में दो पुरुषों के शव मिले जबकि दो लड़कियों 9 साल की कीर्ति और 7 साल की सानवी के शव रसोई में और 12 साल के मयूर और ध्रुव के शव बेडरूम में मिले." सभी को फांसी पर लटका हुआ पाया गया," पुलिस ने कहा कि शवों को फॉरेंसिक परीक्षण के लिए भेजा गया है और आगे की जांच की जा रही है. विस्‍तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)