NDTV Khabar

दिल्ली : एक ही परिवार के 6 लोगों के कत्ल का सनसनीखेज दावा, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक- मुनव्वर हसन नाम का प्रॉपर्टी डीलर जो बीएसपी के टिकट पर 2009 में विधानसभा चुनाव लड़ चुका है उसकी शनिवार को उसी के बिजनेस पार्टनर बंटी ने हत्या कर दी

246 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : एक ही परिवार के 6 लोगों के कत्ल का सनसनीखेज दावा, जांच में जुटी पुलिस

बीएसपी से चुनाव लड़ चुके हैं मुनव्वर हसन

खास बातें

  1. मुनव्वर रेप के एक केस में जेल में बंद था
  2. मुनव्वर का परिवार 20 अप्रैल से गायब
  3. बंटी की मदद से ही पेरौल पर बाहर आया
नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हत्या के एक मामले को सुलझाने में लगी पुलिस उस समय हैरान रह गई जब पकड़े गए आरोपी ने यह कबूला कि वह मृतक के परिवार के पांच और सदस्यों की हत्या कर चुका है, जिन्हें मृतक गायब समझकर खोज रहा था. पुलिस के मुताबिक- मुनव्वर हसन नाम का प्रॉपर्टी डीलर जो बीएसपी के टिकट पर 2009 में विधानसभा चुनाव लड़ चुका है उसकी शनिवार को उसी के बिजनेस पार्टनर बंटी ने हत्या कर दी. मुनव्वर रेप के एक केस में जेल में बंद था और हाल ही में बंटी की मदद से वह पेरौल पर बाहर आया था. 

मुनव्वर का परिवार इसी साल 20 अप्रैल से गायब था जिसके लिए जेल से बाहर आकर वह अपने बिजनेस पार्टनर बंटी के साथ थाने जाकर गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराने गया और फिर घर आकर बंटी और मुनव्वर में पैसों को लेकर विवाद होता है और बंटी मुनव्वर की गोली मारकर हत्या कर देता है. हत्या करने के बाद बंटी पुलिस को फोन कर किसी के घायल होने की जानकारी देता है और मौके से फरार हो जाता है. 

कॉल डिटेल्स और सर्विलांस के जरिए बंटी को गिरफ्तार किया गया और बंटी ने पुलिस के सामने बड़ा चौकाने वाला खुलासा किया. उसने बताया कि उसने मुनव्वर को 20 लाख रुपये दिए थे. विवाद के चलते उसने मुनव्वर की पत्नी और 4 बच्चों को भी मारकर अलग-अलग जगह दफना दिया जिसमें से दो शव दिल्ली और दो शव यूपी में ठिकाने लगा दिए हैं, हालांकि पुलिस के मुताबिक- बंटी बार-बार बयान बदल रहा है. कभी कहता है मुन्नवर का परिवार अपने आप चला गया, कभी कहता है उसने मारा है. फ़िलहाल पुलिस बंटी को लेकर यूपी और दिल्ली में रेड कर रही है जहां वह लाश ठिकाने लगाने का दावा कर रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement