दो जगहों पर ट्रक से टकराई स्कार्पियो और बाइक, छह लोगों की मौत

दो जगहों पर ट्रक से टकराई स्कार्पियो और बाइक, छह लोगों की मौत

बीकानेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नोरंगदेसर गांव के पास ट्रक से एक स्कार्पियो टकरा गई. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  • बीकानेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नोरंगदेसर गांव के पास दुर्घटना
  • कोलायत थाना क्षेत्र सांखला फांटा के पास ट्रक बाइक को मारी ठोकर
  • दोनों सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत और चार लोग घायल
बीकानेर:

बीकानेर में शनिवार देर रात दो अलग अलग हादसों में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गये. नापासर थानाधिकारी उदयलाल ने बताया कि बीकानेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नोरंगदेसर गांव के पास साइड लेने के फेर में एक ट्रक से एक स्कार्पियो कार टकराने के बाद पलट गई, जिससे उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गये. घायलों को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान भागीरथ सोनी (38) दीपक सोनी (30), कार्तिक (8), मधुसूदन (12), के रूप में की गई है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिये गये है. स्कार्पियो में सवार सभी लोग किसी रिश्तेदार के घर गमी में भाग लेकर लौट रहे थे, जबकि ट्रक सीकर की ओर से बीकानेर की तरफ आ रहा था.

एक अन्य हादसे में कोलायत थाना क्षेत्र सांखला फांटा के पास एक ट्रक ने एक दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे दुपहिया वाहन सवार राजू राम (35) सहित दो लोगों की मौत हो गई. दुपहिया वाहन पर सवार 15 वर्षीय युवक की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com