NDTV Khabar

आंध्र प्रदेश : बारात से लौट रही बोलेरो सड़क पर खड़े ट्रक में घुसी, 6 लोगों की मौत

शादी में शामिल होकर आ रहे लोगों की बोलेरो सड़क पर खड़े एक ट्रक में जा घुसी. इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार छह लोगों की मौत हो गई.

35 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश : बारात से लौट रही बोलेरो सड़क पर खड़े ट्रक में घुसी, 6 लोगों की मौत

अंधेरा होने कारण कार ड्राइवर सड़क पर खड़े ट्रक की स्थिति को जान नहीं आया और दुर्घटना हो गई (प्रतीकात्मक चित्र)

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में शुक्रवार तड़के 3 बजे एक ट्रक और बोलेरो की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई. यह दुर्घटना कुरनूल-गुंटूर राजमार्ग पर भीमनिनेवारी पालेम और मेडिकोनडुरु गांव के बीच में हुई. बोलेरो सवार लोग एक शादी में शामिल होकर आ रहे थे. 

बोलेरो वाहन में सवार छह में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई. पुलिस ने शवों को गुंटूर के एक सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सभी मृतक गुंटूर जिले के निवासी थे. इनकी पहचान पी. वेंकटनारायणा (47), एम. श्रीनिवास राव (33), एस. रघुवेंद्र राव (57), डी. किरन (35), एम. राजा राव (47) और सुब्बा रेड्डी (45) के तौर पर की गई है. ये सभी लोग शादी के समारोह में हिस्सा ले कर आ रहे थे.

टिप्पणियां
लिस के मुताबित घटना तड़के 3 बजे की है. एक ट्रक टायर में पंचर होने की वजह से सड़क पर खड़ा था. एक तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो का ड्राइवर अंधेरा होने के कारण ट्रक की स्थिति को भांप नहीं पाया और उसने अपनी गाड़ी ट्रक में घुसा दी. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement