कन्हैया कुमार पर अब जनसभा में चप्पल फेंकी गई, आरोपी युवक ने कहा- देश का गद्दार

बिहार में 'जन-गण-मन यात्रा' पर निकले भाकपा नेता और जेएएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार का लखीसराय में विरोध

कन्हैया कुमार पर अब जनसभा में चप्पल फेंकी गई, आरोपी युवक ने कहा- देश का गद्दार

बिहार के लखीसराय में कन्हैया कुमार की ओर चप्पल फेंकने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

खास बातें

  • लखीसराय के गांधी मैदान में सभा के दौरान हुई घटना
  • कन्हैया के समर्थकों ने युवक की पिटाई कर दी
  • पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया
लखीसराय:

'जन-गण-मन यात्रा' पर निकले भाकपा (CPI) नेता और जेएएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को बिहार (Bihar) में एक बार फिर भारी विरोध का सामना लखीसराय में करना पड़ा है. जिला मुख्यालय पर स्थित गांधी मैदान में सभा करने पहुंचे भाकपा नेता कन्हैया कुमार पर एक युवक ने विरोध जताते हुए चप्पल उछाल दी. हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी युवक को भीड़ के चंगुल से बचाते हुए हिरासत में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक, लखीसराय के गांधी मैदान में भाकपा नेता और जेएएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) सोमवार को जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान कन्हैया की सभा में भारी हंगामा हुआ. हंगामे और विरोध के बीच एक युवक ने कन्हैया के मंच की ओर चप्पल उछाल दी.

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) की ओर चप्पल उछाले जाने से नाराज कन्हैया के समर्थकों ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई कर दी. मौके पर उपस्थित पुलिस ने आरोपी युवक को भीड़ के चंगुल से बचाया और उसे हिरासत में ले लिया. पुलिस उसे थाने ले गई. लोगों की पिटाई से घायल हुए आरोपी युवक को बाद में पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई.

Bihar News: कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हमला, अब आरा जिले में फेंके गए पत्थर

ifhu1cr8

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) की ओर चप्पल उछालने वाले युवक का कहना है कि ''कन्हैया देश का गद्दार है. वह देश में दंगा भड़काना चाहता है. साथ ही उसने कहा कि वामपंथ की विचारधारा कभी काम नहीं आएगी. हम उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे.''

बिहार में कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हमला, फेंके गए अंडे और मोबिल ऑयल

VIDEO : बिहार में कन्हैया के काफिले पर फिर हमला

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com