NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के DM को लगाई फटकार, जानें क्या है पूरा मामला...

सुनील अपने भाई की पोस्टमॉर्टम में देरी और सोनू के हत्यारों की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहें थे, इसी दौरान जिलाधिकारी ने उन्हें ढकेलते हुए उसका कॉलर पकड़ लिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के DM को लगाई फटकार, जानें क्या है पूरा मामला...

स्मृति ईरानी ने अमेठी के जिलाधिकारी को लगाई फटकार.

अमेठी:

अमेठी जिलाधिकारी द्वारा भाजपा कार्यकर्ता के भाई के साथ किए गए दुर्व्यवहार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने अमेठी के जिलाधिकारी को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मारे गए कार्यकर्ता के भाई के साथ दुर्व्यवहार करने को लेकर फटकार लगाई है. बता दें कि मारे गए कार्यकर्ता के भाई सुनील सिंह एक ट्रेनी पीसीएस अधिकारी हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जिलाधिकारी प्रशांत शर्मा, सुनील सिंह का कॉलर पकड़े नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, 'विनयशील एवं संवेदनशील बनें हम, यही प्रयास होना चाहिए. जनता के सेवक हैं, शासक नहीं.' अपने ट्वीट में उन्होंने जिला मजिस्ट्रेट को टैग किया था. 

गौरतलब है कि साल 2012 बैच के आईएएस अधिकारी प्रशांत शर्मा की सुनील सिंह के साथ बहस हो गई थी. जिसके बाद यह घटना सामने आई. ज्ञात हो कि विजय कुमार सिंह कि मंगलवार के शाम को अमेठी में जबरन वसूली के मामले बीच-बचाव करने के दौरान गोली मार दी गई थी. 


पुलिस की लापरवाही की शिकायत कर रहे मृतक के परिजनों से DM ने की बदसलूकी, VIDEO में कॉलर पकड़कर खींचते हुए दिखे

सुनील अपने भाई की पोस्टमॉर्टम में देरी और सोनू के हत्यारों की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहें थे, इसी दौरान जिलाधिकारी ने उन्हें ढकेलते हुए उसका कॉलर पकड़ लिया था. वायरल वीडियो में जिलाधिकारी शर्मा, सुनील से कह रहे हैं, "जिले का सबसे वरिष्ठ अधिकारी यहां खड़ा है, क्या आप मुझे दिखा सकते हैं कि उस आदमी के पास कोई हथियार है या नहीं?"

टिप्पणियां

हलांकि घटना के बाद बुधवार की रात को सुनील सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था, जिसमें वह जिलाधिकारी को क्लीन चिट दे रहे हैं. आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराया था. 

प्रियंका गांधी का अमेठी डीएम पर निशाना, कहा- ऐसा शर्मनाक व्यवहार आए दिन होता है



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement