NDTV Khabar

राहुल पर स्मृति का तंज, बोलीं- अमेठी से भी नहीं जीत पाएंगे चुनाव

सत्ता में वापसी करने के कांग्रेस के दावे की खिल्ली उड़ाते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दावा किया कि विपक्षी पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी 2019 के आम चुनाव में लोकसभा की अपनी सीट तक नहीं जीत पाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल पर स्मृति का तंज, बोलीं- अमेठी से भी नहीं जीत पाएंगे चुनाव

फाइल फोटो

खास बातें

  1. राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने कसा तंज
  2. बोलीं- अमेठी से भी नहीं जीत पाएंगे चुनाव
  3. तेल की बढ़ती कीमतों के सवाल को टाल गईं स्मृति ईरानी
शिलांग:

सत्ता में वापसी करने के कांग्रेस के दावे की खिल्ली उड़ाते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दावा किया कि विपक्षी पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी 2019 के आम चुनाव में लोकसभा की अपनी सीट तक नहीं जीत पाएंगे. हालांकि, वह तेल की बढ़ती कीमतों और कालाधन पर सवालों को टाल गईं. केंद्रीय वस्त्र मंत्री ने यहां कहा, ‘‘ अमेठी में, वह (राहुल) हर विधानसभा सीट पर हार गए, पिछले चार साल में हर स्थानीय चुनाव हार गए. जब अपने ही निर्वाचन क्षेत्र में उनकी हार तय है, फिर केंद्र की सत्ता में उनके लौटने की क्या गुंजाइश है.’’ स्मृति ने कहा, ‘‘ राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र में जिला कलेक्टर का एक कार्यालय तक नहीं खुलवा पाएं और वह विकास के बारे में भाषण दे रहे हैं.’’ 

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी 'निपाह वायरस' की तरह; जो भी साथ जाएगा, खत्म होगा : अनिल विज


टिप्पणियां

स्मृति ने दावा किया, ‘‘ यह एक परिवार की 48 साल की उदासीनता बनाम नरेंद्र मोदी (प्रधानमंत्री) के तहत 48 महीनों का सुशासन है.’’ मंत्री ने यह भी कहा कि राजग सरकार को सत्ता में आने के बाद घोटालों से निपटना पड़ा और पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा लिए गए कर्ज का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि राजग सरकार ने यह सुनिश्चित किया कि सभी परिस्थितियों में लोगों की सामाजिक जरूरतें पूरी हों. उन्होंने नेहरू-गांधी परिवार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस परेशान है, क्योंकि जो परिवार 60 साल तक सत्ता में रही वह पिछले चार साल में हर चुनाव हारती आई है. 

VIDEO: राहुल गये विदेश, BJP से कहा- मैं जल्द वापस लौटूंगा, मिला जवाब- आप ऐसे ही लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे
हालांकि, उन्होंने तेल की बढ़ती कीमतों और कालाधन की बरामदगी पर सवालों को टालते हुए लोगों को भरोसा दिलाया कि सरकार में उनके सहकर्मी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जल्द ही एक ‘समयबद्ध समाधान’ पेश करेंगे. वह यहां नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट) के दीक्षांत समारोह में शरीक होने आई थी. उन्होंने कार्यक्रम से इतर मीडिया को संबोधित करते हुए यह कहा.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement