केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हुईं कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

पिछले दिनों स्मृति ईरानी गुजरात की मोरबी से भाजपा के उम्मीदवार बृजेश मेरजा के लिए प्रचार करने पहुंची थीं. मोरबी गुजरात के आठ विधानसभा क्षेत्रों में से एक हैं, जहां तीन नवंबर को उप चुनाव होना है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हुईं कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली:

केंद्रीय मत्री स्मृति ईरानी कोरोना (Smriti Z Irani) पॉजिटिव हो गई हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट करवाने का आग्रेह किया है. यूपी के अमेठी से सांसद और केंद्र सरकार में कपड़ा मंत्रालय व  महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की अहम जिम्मेदारी संभाल रहीं स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा,

"यह घोषणा करते समय शब्दों की खोज करना मेरे लिए दुर्लभ है; इसलिए यहां मुझे इसे सरल रखना है. मेरा कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. और जो लोग मेरे संपर्क में आए थे मैं उनसे हाथ जोड़कर निवदेन करूंगी कि वो जल्द से जल्द अपनी जांच करवाएंगे"

बता दें कि पिछले दिनों गुजरात विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को एक डूबता हुआ जहाज बताया था. स्मृति ने कहा था कि कांग्रेस किसानों को मोहरा बनाकर राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश में है. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अप्रत्यक्ष रूप से वार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा था कि कोई नहीं बता सकता कि वह कब छुट्टियों पर चलें जाए. स्मृति ईरानी मोरबी से भाजपा के उम्मीदवार बृजेश मेरजा के लिए प्रचार करने पहुंची थीं. मोरबी गुजरात के आठ विधानसभा क्षेत्रों में से एक हैं, जहां तीन नवंबर को उप चुनाव होना है. कांग्रेस विधायकों के इस साल की शुरुआत में राज्यसभा चुनाव से पहले इस्तीफा देने की वजह से गुजरात में उप चुनाव कराए जा रहे हैं.

भारत (Coronavirus India Report) में भी हर रोज COVID-19 के मामले बढ़ रहे हैं. संक्रमितों की संख्या करीब 80 लाख पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा बुधवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 79,90,322 हो गई है. पिछले 24 घंटों में (मंगलवार सुबह 8 बजे से लेकर बुधवार सुबह 8 बजे तक) कोरोना के 43,893 नए मामले सामने आए हैं.

Newsbeep

क्या अगले साल तक मिल पाएगी कोरोना की असरदार वैक्सीन?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com