एक महिला पत्रकार और पूर्व डीजीपी की पत्नी से झपटमारी करने वाले दबोचे गए

गुफरान की निशानदेही पर एक सोने की चेन बरामद हुई लेकिन ये सोने की चेन महिला पत्रकार की नहीं थी. इसके बाद पुलिस ने गुफरान के साथी आलोक रंजन को गिरफ्तार कर उसके पास से 2 मोबाइल बरामद किए.

एक महिला पत्रकार और पूर्व डीजीपी की पत्नी से झपटमारी करने वाले दबोचे गए

मामले में गुफरान, आलोक रंजन, विश्ननाथ गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 2 शातिर झपटमारों को गिरफ्तार किया है, इन लोगों ने हाल ही में एक महिला पत्रकार और एक पूर्व डीजीपी की पत्नी के साथ झपटमारी की वारदात को अंजाम दिया था. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक 20 नवंबर को मूलचंद मेट्रो स्टेशन के पास एक इंग्लिश न्यूज़ पेपर में काम करने वाली महिला पत्रकार से हीरे का लॉकेट लगी सोने की चेन बाइक सवार 2 बदमाशों ने छीनी थी. अमर कॉलोनी थाने में केस दर्ज हुआ था और जांच में 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को देखा गया था.

जिसके एक बाइक पर सवार 2 संदिग्ध लड़के दिखे, बाइक के नम्बर से पता चला कि बाइक यूपी के अमेठी के रहने वाले गुफरान की है. जांच के बाद गुफरान को तुगलकाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया और उसकी बाइक भी बरामद हो गई.

गुफरान की निशानदेही पर एक सोने की चेन बरामद हुई लेकिन ये सोने की चेन महिला पत्रकार की नहीं थी. इसके बाद पुलिस ने गुफरान के साथी आलोक रंजन को गिरफ्तार कर उसके पास से 2 मोबाइल बरामद किए. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 10 दिन पहले भी उन्होंने लाजपत नगर में एक महिला से सोने की चेन छीनी थी.

Newsbeep

पुलिस के मुताबिक वो महिला एक पूर्व डीजीपी की पत्नी है. आरोपियों ने बताया कि महिला पत्रकार की सोने की चेन उन्होंने ईस्ट ऑफ कैलाश में रहने वाले विश्वानाथ दास को बेच दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने विश्वनाथ को भी गिरफ्तार कर लिया. उसने बताया कि वो बदमाशों से लूट और झपटमारी की हुई सोने की चेन सस्ते रेट पर खरीदता है और फिर चांदनी चौक में तपन विश्वास नाम के शख्स के यहां सोने को पिघलाता है, इसके बाद उसे आगे बेच देता है. पुलिस ने महिला पत्रकार का हीरे का लॉकेट और पिघली हुई सोने की चेन बरामद कर ली है.