दिल्ली में 3300 डॉलर लेकर चंपत होने वाली सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर दोस्तों समेत गिरफ्तार

इनफ्लूएंसर साउथ दिल्ली में एक शख्स से 3300 डॉलर लेकर फरार हो गई थी. आरोपी ये रकम लेकर गोवा के फाइव स्टार होटल में ठहरे और वहां कैसिनो में जुआ खेल रकम उड़ा दी.

दिल्ली में 3300 डॉलर लेकर चंपत होने वाली सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर दोस्तों समेत गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने आरोपियों पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. (प्रतीकात्मक)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 3300 डॉलर लेकर चंपत हुई सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर (Social Media Influencer) और उनके दोस्तों को गोवा से गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इनफ्लूएंसर की पहचान राजौरी गार्डन निवासी अमृता सेठी और तिलक नगर के अक्षित झांब के तौर पर हुई है. एक अन्य आरोपी कुशाल को भी गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली : 76 गुमशुदा बच्चों को ढूंढने वाली सीमा ढाका बनीं आउट-ऑफ-टर्न प्रमोशन पाने वाली पहली पुलिसकर्मी

ये इनफ्लूएंसर साउथ दिल्ली में एक शख्स से 3300 डॉलर लेकर फरार हो गई थी. आरोपी ये रकम लेकर गोवा के फाइव स्टार होटल में ठहरे और वहां कैसिनो में जुआ खेल रकम उड़ा दी. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पांच नवंबर को मनोज सूद नाम के शख्स ने हौज खास पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी कि उसे उसके बॉस ने एक शख्स के पास जाकर 3300 डॉलर बदलने और 2 लाख 45 हजार 340 रुपये वापस लाने को कहा था.

Newsbeep

आरोपी अमृता ने मनोज को पंचशील पार्क बुलाया. वहां अमृता और झांब ने सूद से एक कार में बैठने को कहा. आरोपी भारतीय मुद्रा निकालने का बहाना बनाकर एटीएम तक गए और लौट आए. उन्होंने मनोज से फिर डॉलर दिखाने को कहा. मनोज ने जैसे ही डॉलर दिखाए, वैसे ही आरोपी बैग लेकर फरार हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिकायत दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो कार की पहचान हुई. जो एक आरोपी कुशाल के पिता रवींद्र नाथ रखेजा की थी. डीसीपी साउथ अतुल कुमार ठाकुर के अनुसार, आरोपियों की शिनाख्त के बाद गोवा में उनकी लोकेशन की पहचान और गोवा पुलिस के सहयोग से उन्हें बुधवार को दबोच लिया गया और ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के बाद जांच आगे बढ़ेगी.