NDTV Khabar

कोलकाता में निपाह वायरस से जवान की मौत की आशंका 

कोलकाता के फोर्ट विलियम में तैनात सोनू प्रसाद एक महीने की छुट्टी पर केरल स्थित अपने घर गए थे. घर से लौटने के बाद से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता में निपाह वायरस से जवान की मौत की आशंका 

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. एक महीने की छुट्टी पर अपने घर केरल गया था जवान
  2. छुट्टी से लौटने के बाद ही बीमार पड़ा था जवान
  3. जवान के शरीर से नमूने लेकर जांच के लिए भेज गए हैं
नई दिल्ली:

कोलकाता में हुई एक जवान की मौत की वजह को लेकर सस्पेंस अभी भी कायम है. कुछ लोग मौत की वजह निपाह वायरस को बता रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि इस जवान की मौत इसी वायरस की वजह से हुई है. हालांकि अभी इस मामले में जांच चल रही है. एक रक्षा अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अस्पताल प्रशासन ने मृतक जवान के शरीर से कई नमूने लेकर उसे जांच के लिए पुणे भेज दिया है. इस जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि क्या जवान की मौत की वजह से निपाह वायरस ही है या नहीं.

यह भी पढ़ें: केरल में निपाह वायरस से एक और व्यक्ति की मौत, मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हुई

गौरतलब है कि कोलकाता के फोर्ट विलियम में तैनात सोनू प्रसाद एक महीने की छुट्टी पर केरल स्थित अपने घर गए थे. 13 मई को घर से लौटने के बाद से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. सोनू की बिगड़ती की हालत को देखते हुए ही उन्हें बाद में कमांड अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.


टिप्पणियां

VIDEO: निपाह वायरस का बढ़ा खतरा.

ध्यान हो कि बीते कुछ समय से केरल के कई इलाकों में कई लोग निपाह वायरस की चपेट में आ चुके हैं. कुछ लोगों की तो इस वजह से मौत भी हुई थी. ऐसे में अब सोनू की मौत किस वजह से हुई इसकी जांच के लिए उनके शरीर से कुछ नमूने जांच के लिए भेजा गया है. (इनपुट भाषा से)  
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement