पत्नी पर हमला करने के कारण पूछने पर रो पड़े आप नेता सोमनाथ भारती

पत्नी पर हमला करने के कारण पूछने पर रो पड़े आप नेता सोमनाथ भारती

आप नेता सोमनाथ भारती की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती गुरुवार को जांचकर्ताओं के सवालों के जवाब देते देते रो पड़े। जांचकर्ता आज उन्हें उनके द्वारका स्थित आवास पर ले गए, जहां दहेज प्रताड़ना और हत्या के प्रयास के मामलों के सिलसिले में उनका उनकी पत्नी से आमना सामना कराया गया।

पुलिस ने भारती के खिलाफ दायर प्राथमिकी में भारतीय दंड संहिता की धारा 212 भी जोड़ दी है, जो अपराधी को पनाह देने से जुड़ी है। पुलिस ने बताया कि अब तक पांच व्यक्तियों की पहचान हुई है, जिन्होंने विधायक की फरारी के दौरान भारती को पनाह दी।

पुलिस के संयुक्त आयुक्त देपेन्द्र पाठक ने कहा कि हमने मौजूदा एफआईआर में भारतीय दंड संहिता की धारा 212 भी जोड़ दी है, ताकि हम अदालत से भारती की पुलिस हिरासत कम से कम एक दिन के लिए बढ़वा सकें और उसे उन स्थानों पर ले जा सकें, जहां फरारी के दौरान वह रूके। इस बीच भारती से पूछताछ करने वाले एक अधिकारी ने बताया कि कल रात पूछताछ के दौरान जब उनसे अपनी पत्नी पर हमला करने के कारण और इसके तरीके के बारे में पूछा गया तो वह रो पड़ें।

इसके अलावा अपने पालतू कुत्ते को पत्नी लिपिका मित्रा पर छोड़ने के आरोपों के बारे में भी पूछा गया। उनसे उस खास शब्द के बारे में भी पूछा गया, जो उन्होंने अपनी पत्नी से कहा, जिसकी वजह से वह पुलिस के पास जाने को मजबूर हुईं। भारती का फरीदाबाद के उस व्यवसायी के ड्राइवर से भी सामना कराया गया, जिससे भारती ने कार लेकर उसका इस्तेमाल दिल्ली से भागने में किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com