मां से रेप करने का बेटे पर आरोप, शिकायत लेकर थाने पहुंची मां

पुलिस के अनुसार, आरोपी के पिता की लगभग सात साल पहले मौत हो चुकी है और पीड़िता एक अस्पताल में काम करती है.

मां से रेप करने का बेटे पर आरोप, शिकायत लेकर थाने पहुंची मां

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • मां का बलात्कार करने के आरोप में किया गया है गिरफ्तार
  • महिला ने बुधवार तड़के शिकायत दर्ज कराई थी पुलिस थाने में
  • आरोपी के पिता की लगभग सात साल पहले मौत हो चुकी है
औरंगाबाद:

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में 20 वर्षीय युवक को बीते तीन महीने में कई बार अपनी मां का बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. महिला ने बुधवार तड़के शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद सिडको पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार, आरोपी के पिता की लगभग सात साल पहले मौत हो चुकी है और पीड़िता एक अस्पताल में काम करती है. एक अधिकारी ने बताया, 'आरोपी को नशे की लत है. उसकी दो बहनें और एक भाई है. वह हमेशा शराब पीने के लिये अपनी मां से पैसे मांगता है. पैसे देने से मना करने पर उन्हें पीटता भी है.' शिकायत के अनुसार उसने बीते तीन महीने में अपनी मां का कई बार यौन उत्पीड़न किया.

तेलंगाना एनकाउंटर पर पूर्व CJI लोढ़ा बोले- क्या हम अराजकता वाले समाज की ओर बढ़ रहे हैं?

अधिकारी ने कहा, 'उसने इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी. यौन उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने बुधवार तड़के सिडको पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.' आरोपी को गिरफ्तारी के बाद स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया.

POCSO कानून के दायरे में थे दिल्ली में 2018-19 के दौरान हुए रेप के 63 फीसदी मामले

वहीं औरंगाबाद जिले में ही अपनी 13 वर्षीय बेटी के कथित यौन उत्पीड़न के लिए बुधवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. सिडको पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत के बाद आरोपी को साईंनगर इलाके में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, 'चौकीदारी का काम करने वाला आरोपी बीते दो साल से यहां अपने परिवार के साथ रह रहा है. शिकायत के अनुसार उसने अपनी बेटी के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसके बारे में बेटी ने अपनी मां को बताया, जिसके बाद वह हिंसक हो गया.'

VIDEO: महाराष्ट्र के कोपर्डी बलात्कार मामले में इंस्टेंट न्याय की मांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)