कोरोना: बेटे ने पिता के खिलाफ दर्ज कराया केस, कहा- लॉकडाउन के नियमों का नहीं कर रहे पालन

दिल्ली से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने पर बेटे ने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

कोरोना: बेटे ने पिता के खिलाफ दर्ज कराया केस, कहा- लॉकडाउन के नियमों का नहीं कर रहे पालन

लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने पर बेटे ने पिता के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. इस लॉकडाउन के बीच दिल्ली से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. दिल्ली के वसंत कुंज के रहने वाले एक लड़के ने अपने ही पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाते हुए कहा कि, मेरे पिता लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह हमारे बार-बार मना करने के बाद भी रोजाना शाम को 8 बजे घर से बाहर निकल जाते हैं. बेटे के मुताबिक पिता को कई बार घर के अन्य सदस्यों ने भी समझाने की कोशिश की लेकिन वह किसी की बात नहीं मानते है.

 गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोनावायरस के मरीज दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. देश की राजधानी दिल्ली में सिर्फ सक्रमित लोगों की संख्या 219 हो गई है.

9elf6c7

गौरतलब है कि कोरोनावायरस का कहर पूरी दुनिया में जारी है. भारत में COVID-19 के मरीजों की संख्या 2300 पार हो गई है वहीं अब तक इस बीमारी से 56 लोगों ने जान गवाईं है. सिर्फ इतना ही नहीं गुरुवार रात जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक कोरोनावायरस से 53 लोगों की मौत हो चुकी थी. वहीं, 2069 लोगों को इस बीमारी से संक्रमित बताया गया था. बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com