मानवता शर्मसार: बुजुर्ग मां को कमरे में बंद कर गया बेटा, भूख-प्यास से तड़प-तड़पकर हुई मौत

रविवार को तेज बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस वहां पहुंची तो देखा कि मकान पर ताला लगा था. पुलिस ने ताला तोड़ा तो वहां करीब 80 साल की बुजुर्ग का सड़ा गला शव मिला.

मानवता शर्मसार: बुजुर्ग मां को कमरे में बंद कर गया बेटा, भूख-प्यास से तड़प-तड़पकर हुई मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  • रेलवे में टीटी के पद पर कार्यरत है बेटा
  • बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना
  • ताला खोलने पर मिला सड़ा-गला शव
शाहजहांपुर :

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. जहां एक बेटा अपनी बुजुर्ग मां को कमरे में बंद करके चला गया और मां की भूख प्यास से मौत हो गई. बेटा भारतीय रेलवे में टीटी के पद पर कार्यरत है. पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने सोमवार को बताया कि रेलवे में तैनात टीटी सलिल चौधरी लखनऊ के आलमबाग का निवासी है. शाहजहांपुर में रेलवे में बतौर टीटी उसकी 2005 में तैनाती हुई थी. उसे रेलवे परिसर में सरकारी आवास मिला है जहां वह अपनी मां के साथ रहता था. 

त्रिपाठी ने बताया कि रविवार को उसके आवास से तेज बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस वहां पहुंची तो देखा कि मकान पर ताला लगा था. पुलिस ने ताला तोड़ा तो वहां करीब 80 साल की बुजुर्ग का सड़ा गला शव मिला. 

कश्मीर : सौतेली मां ने करवाया गैंगरेप, भाई और दोस्तों ने आंखें निकालीं, तेज़ाब से जलाया भी

स्टेशन अधीक्षक ओम शिव अवस्थी ने सोमवार को बताया कि सलिल अक्सर ड्यूटी से गायब रहता था. वह शराब का आदी है. उसका दो बार निलंबन हो चुका है. करीब दो महीने से वह ड्यूटी पर नहीं आया. पुलिस ने बताया कि टीटी बृहस्पतिवार को ताला बंद करके गया था और अभी तक नहीं आया है.

(इनपुट- भाषा)

मध्य प्रदेश : मानवता शर्मासार, बेटे ने मां को बनाया हवस का शिकार

लावारिस मरीज के घाव में लगी चीटियां, मौत


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com