NDTV Khabar

कोलकाता: मां के शव के साथ रह रहा था बेटा, पुलिस ने पकड़ा तो आई हैरान करने वाली वजह

मध्य कोलकाता में रविवार को एक 70 वर्षीय महिला का सड़ा हुआ शव उसके आवास से बरामद किया गया. पुलिस ने कहा कि पड़ोसियों की शिकायत के बाद शव बरामद किया गया.

483 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता: मां के शव के साथ रह रहा था बेटा,  पुलिस ने पकड़ा तो आई हैरान करने वाली वजह

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. मां के शव के साथ रह रहा था बेटा
  2. किसी को घर में नहीं आने देता था लड़का
  3. पुलिस ने सड़े हुए शव को बरामद किया
कोलकाता: मध्य कोलकाता में रविवार को एक 70 वर्षीय महिला का सड़ा हुआ शव उसके आवास से बरामद किया गया. पुलिस ने कहा कि पड़ोसियों की शिकायत के बाद शव बरामद किया गया. पड़ोसियों ने अपनी शिकायत में कहा कि बेटा मां की मौत के बाद अंतिम संस्कार करने के बजाए शव के साथ घर में रह रहा था. पुलिस ने पड़ोसियों की शिकायत के बाद रविवार अपराह्न् बोबाजार में शशि भूषण डे मार्ग पर स्थित एक घर का दरवाजा तोड़ा और 70 वर्षीय महिला का शव बरामद किया. दरअसल पड़ोसियों को पिछले कुछ दिनों से घर से गंध आ रही थी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की. 

यह भी पढ़ें: कोलकाता : फ्लैट के कमरे में पंखे से लटकता मिला युवा टीवी अभिनेत्री का शव

टिप्पणियां
मुचीपारा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, "तापती दास का शव सड़ी हालत में उनके आवास से बरामद किया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, ताकि मौत के कारणों और समय का पता लगाया जा सके." पुलिस ने कहा कि बेटा कथित रूप से शव के साथ रह रहा था और जब पड़ोसी उसकी मां का स्वास्थ्य जांचने के लिए घर में आना चाहते थे तो वह उन्हें आने नहीं देता था. उसे हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. 

VIDEO: जेबकतरों ने युवक की चाकू मारकर की हत्या
अधिकारी ने कहा, "बेटा अभिषेक दास मानसिक रूप से बीमार लग रहा है. वह अपनी मां के शव के साथ रह रहा था और किसी को घर में नहीं आने देता था. उसे इलाज के लिए एनआरएस अस्पताल भेज दिया गया है."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement