NDTV Khabar

सोनभद्र हत्याकांड: पीड़ित परिवार की महिलाओं को प्रियंका गांधी ने लगाया गले, किया मुआवजे का ऐलान, देखें VIDEO

सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस में मुलाकात की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनभद्र हत्याकांड: पीड़ित परिवार की महिलाओं को प्रियंका गांधी ने लगाया गले, किया मुआवजे का ऐलान, देखें VIDEO

प्रियंका गांधी

खास बातें

  1. पीड़ित परिवार की महिलाओं को प्रियंका गांधी ने लगाया गले
  2. किया 10 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान
  3. कहा- मेरा मकसद पूरा हो गया
यूपी:

सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस में मुलाकात की. इस दौरान प्रियंका पेड़ के नीचे जमीन पर बैठकर पीड़ितों की समस्याएं सुनती दिखाई दीं. उन्होंने महिलाओं को गले लगाकर घटना पर संवेदना भी व्यक्त की. इस मौके पर प्रियंका ने यह भी कहा, 'कांग्रेस की ओर से पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये की मदद की जाएगी.' प्रियंका जिस समय इन महिलाओं की समस्याएं सुन रही थीं, उस समय उनके चारों ओर सुरक्षाबलों का कड़ा घेरा दिखाई दिया. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस मामले में राज्य सरकार पर लोकतंत्र को कुचलने के आरोप लगाए. 

सोनभद्र नरसंहार: यूपी सरकार पर कांग्रेस का हमला, कहा - आरोपियों के साथ खड़े हैं सीएम योगी 


राहुल ने कहा, 'सोनभद्र नरसंहार के पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को तानाशाही प्रवृति वाली यूपी सरकार द्वारा चुनार गेस्ट हाउस में कैद करके बिना बिजली-पानी के रातभर रोके रखना लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश है.' उन्होंने कहा, 'कांग्रेस इन हथकंडों से डरकर दलितों और आदिवासियों की लड़ाई लड़ना बंद नहीं करेगी.'

सोनभद्र हत्याकांड : 24 घंटे बाद हिरासत से छूटी प्रियंका गांधी, कहा- मेरा मकसद पूरा हो गया है

टिप्पणियां

वहीं मिर्जापुर के डीएम की ओर से बयान आया है कि प्रियंका गांधी पूरी तरह से आजाद हैं, न उनको हिरासत में लिया जाएगा, न गिरफ्तार किया जाएगा और न किसी तरह का मुचलका भरना होगा. दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा है कि धारा 144 लगने के बाद अगर कोई राजनीतिक उद्देश्य को पूरा करने जाता है तो यह ठीक नहीं है. किसी को भी संवेदशील मुद्दों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. 


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement