सोनिया गांधी ने अनंत कुमार पर साधा निशाना, कहा- 'झूठा', जानिए क्या है कारण

गौरतलब है कि इस बार बजट सत्र में कुल 23 दिन सदन की कार्यवाही बाधित रही है. बुधवार को अनंत कुमार ने कहा था कि एनडीए के सांसद इन 23 दिनों का वेतन नहीं लेंगे.

सोनिया गांधी ने अनंत कुमार पर साधा निशाना, कहा- 'झूठा', जानिए क्या है कारण

सोनिया गांधी की फाइल फोटो

खास बातें

  • सोनिया गांधी ने कहा झूट बोल रहे हैं मंत्री
  • सोनिया ने कहा हमारी पार्टी सदन में बहस चाहती है
  • अनंत कुमार ने कहा था कांग्रेस की वजह से नहीं होता है सदन में काम
नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी ने संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार को 'झूठा' बताया है. दरअसल, कुछ दिन पहले अनंत कुमार ने अपने एक बयान में कहा था कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों की वजह से संसद की कार्यवाही बाधित हो रही है. कुमार ने खास तौर पर सोनिया और राहुल गांधी का नाम लिया था. उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए सोनिया गांधी ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि यह शर्म की बात ही कै संसदीय कार्य मंत्री सदन में इतना बड़ा झूठ बोल रहे हैं. सोनिया गांधी ने कहा कि सदन में कांग्रेस के सांसद हमेशा धैर्य दिखाते रहे हैं और बहस कराने का अनुरोध करते रहते हैं. जबकि सरकार और उसकी सहयोगी पार्टी हमेशा से ही सदन की कार्यवाही को बाधित करती रही है. 

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनावों में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की मांग को लेकर अदालत पहुंची कांग्रेस

गौरतलब है कि इस बार बजट सत्र में कुल 23 दिन सदन की कार्यवाही बाधित रही है. बुधवार को अनंत कुमार ने कहा था कि एनडीए के सांसद इन 23 दिनों का वेतन नहीं लेंगे. उन्होंने सदन में कार्यवाही न होने के लिए कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों को जिम्मेदार बताया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: चंद्रबाबू नायडू ने बीजेपी खिलाफ खोला मोर्चा.

गुरुवार को विभिन्न मुद्दों पर सदन में चल रहे गतिरोध के विरोध में विपक्षी दलों ने संसद परिसर में साझा प्रदर्शन किया. इस मौके पर कावेरी जल प्रबंधन बोर्ड के गठन, आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने और पीएनबी घोटाला सहित अन्य मामलों को प्रमुखता से उठाया गया.