सोनिया गांधी ने पीसी चाको और सुभाष चोपड़ा के इस्तीफे स्वीकार किए, गोहिल बने अंतरिम प्रभारी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को पार्टी के दिल्ली प्रभारी पद से पीसी चाको और प्रदेश अध्यक्ष पद से सुभाष चोपड़ा के इस्तीफे स्वीकार कर लिए.

सोनिया गांधी ने पीसी चाको और सुभाष चोपड़ा के इस्तीफे स्वीकार किए, गोहिल बने अंतरिम प्रभारी

कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल को दिल्ली का अंतरिम प्रभारी नियुक्त किया है

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को पार्टी के दिल्ली प्रभारी पद से पीसी चाको और प्रदेश अध्यक्ष पद से सुभाष चोपड़ा के इस्तीफे स्वीकार कर लिए. पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक सोनिया ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल को दिल्ली का अंतरिम प्रभारी नियुक्त किया है. कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी चाको और चोपड़ा के योगदानों की सराहना करती है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया. 

दिल्ली चुनाव परिणाम पर आया दिग्विजय सिंह का बयान, कहा- 'अब तो बिहार और बंगाल में भी...'

इससे पहले मंगलवार को नतीजे आने के बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे दिया था.  गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप ने 62 सीटें हासिल करके शानदार जीत दर्ज की है. भाजपा को महज आठ सीटें मिलीं, जबकि कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला. 

दिल्ली चुनाव के बाद कांग्रेस में 'फूट'? चिदबंरम पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना- AAP की जीत पर हम खुशी क्यों मना रहे हैं?

Newsbeep

दिल्ली में लगतार तीसरी बार जनता की पसंद बने अरविंद केजरीवाल रविवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह रामलीला मैदान में होगा. अरविंद केजरीवाल की नई सरकार में सभी पुराने मंत्री रिपीट किए जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: शून्य और सवालों से घिरी कांग्रेस, दिल्ली में खाता नहीं खुलने से कलह