आडवाणी ने सोनिया को जन्मदिन पर किया फोन, बात नहीं हुई तो लोकसभा में कहा धन्यवाद

आडवाणी ने सोनिया को जन्मदिन पर किया फोन, बात नहीं हुई तो लोकसभा में कहा धन्यवाद

(फाइल फोटो - PTI)

नई दिल्ली:

संसद के शीतकालीन सत्र में दोनों ही सदनों में हंगामा मचा हुआ है. इस बीच शुक्रवार को लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से बातचीत करते हुए देखा गया. दरअसल आज सोनिया गांधी का जन्मदिन है और बधाई देने के लिए आडवाणी ने उन्हें सुबह फोन किया था पर बात नहीं हो सकी थी. सोनिया ने लोकसभा में उनसे मुलाकात कर उन्हें धन्यवाद दिया.

उधर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आडवाणी से मिले. सिंधिया ने आडवाणी से कहा कि आपकी बात मान कर हम तो बहस के लिए तैयार हैं लेकिन सत्ता पक्ष के सांसद ही हंगामा कर रहे हैं. आडवाणी ने कहा कि नोटबंदी के मसले पर बहस हो लेकिन वोटिंग की जरूरत नहीं.

राहुल गांधी ने कहा - मैं बोलूंगा तो भूकंप आएगा

बता दें कि नोटबंदी के मुद्दे पर संसद में लगातार तीसरे सप्ताह हंगामा जारी रहने के बीच बुधवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने लोकसभा में सदन की कार्यवाही नहीं चल पाने को लेकर गहरा क्षोभ प्रकट किया था. उन्हें यह कहते सुना गया कि न तो स्पीकर और न ही संसदीय कार्यमंत्री सदन को चला पा रहे हैं. आडवाणी को यह कहते हुए भी सुना गया कि, ‘‘मैं स्पीकर से कहने जा रहा हूं कि वह सदन नहीं चला रही हैं.. मैं सार्वजनिक तौर पर यह कहने जा रहा हूं. दोनों इसके पक्ष हैं.’’

हालांकि बाद में आडवाणी ने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन से मुलाकात की, और कहा कि बुधवार को संसद की कार्यवाही में गतिरोध को खत्म नहीं करने को लेकर उनके द्वारा जताई गई नाराज़गी स्पीकर या संसदीय कार्यमंत्री के खिलाफ नहीं थी. उन्होंने कहा कि इस तरह की मीडिया रिपोर्ट गलत हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com